कुलदीप यादव हार चुके है इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर अपना दिल, सरेआम कबूली थी ये बात

जैसा कि आप सब जानते हैं कि क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता बहुत पुराना है. आये दिन क्रिकेट जगत के किसी न किसी खिलाड़ी का नाम बॉलीवुड हसीना के साथ जुड़ता रहता है. क्रिकेट प्लेयर्स का बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ लिंक अप्स की खबरें आती ही रहती हैं. भारतीय क्रिकेट आजकल नए चेहरे ज्यादा दिखाई पड़ रहे है.

कुलदीप यादव हार चुके है इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर अपना दिल, सरेआम कबूली थी ये बात उन्ही में से एक नाम है कुलदीप यादव का जो भारतीय क्रिकेट मव चाइना मैन के नाम से जाने जाते है और इस समय कुलदीप यादव अपनी सबसे बेस्ट फार्म में है. कुलदीप ने बीते साल 2017 से ही अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था.कुलदीप और चहल दोनों इंडिया टीम के वो स्पिनर्स है,जिनसे हर किसी को ज्यादा से ज्यादा विकेट की उम्मीद होती है.

मैदान पर अपनी गेंदबाज़ी से सबको अपना दीवाना बनाने वाले कुलदीप भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने है. जी हाँ आईपीएल 2017 के दौरान दिए एक इंटरव्यू में कुलदीप ने एक एक्ट्रेस के लिए अपनी दीवानगी ज़ाहिर की. जब कुलदीप से पूछा गया की अगर वे किसी रेतीले आइलैंड पर किसी एक्ट्रेस के साथ फंस जाये तो वे किसके साथ फंसना चाहेंगे. इस पर कुलदीप ने श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज़ का नाम लेते हुए कहा की वे उनके साथ फंसना चाहेंगे.

कुलदीप ने कहा की जैकलीन बहुत आकर्षिक है और वे बेहद खूबसूरत है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की कुलदीप की गेंदबाज़ी की तरह उनकी पसंद भी काफी लाजवाब है. कुलदीप यादव बहुत ही रोमांटिक खिलाडी है जैसे वह मैदान पर गेंदबाजी से इश्क करते है उसी तरह वह बहुत ही रोमांटिक भी है.

Back to top button