आस्था के नाम पर खिलवाड़, श्रीकृष्ण की गोपियों से कराया ऐसा गन्दा डांस, फोटोज और वीडियो हुए वायरल

धर्म के नाम पर खिलवाड़ करने वाले कभी बाज नहीं आ सकते हैं। आस्था से खेलने का तो मानो इनके पास लाइसेंस हो। ये बात सूबे के भरतपुर जिले के अंतर्गत आने वाले कामां नगरपालिका में हुए अश्लील डांस को देखकर तो कहा ही जा सकता है। यहां भगवान श्रीकृष्ण की आस्था से जुड़े प्राचीन भोजनथाली मेले में अश्लील डांस कराया गया। इसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है।dance

श्रीकृष्ण की आस्था तक से खिलवाड़

प्राचीन भोजनथाली मेले में कामां नगरपालिका की ओर से भगवान श्रीकृष्ण की आस्था से जुड़े अश्लील डांस कराए गए। गुरुवार को वाट्सऐप पर वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद इस कार्यक्रम में अश्लील डांस का खुलासा हुआ। अब इस मामले को लेकर नगरपालिका के तमाम अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

वायरल हुए वीडियो और सामने आई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अश्लील डांस करते हुए युवती पानी की मटकी से खुद पर पानी गिरा रही है। इस दौरान उसने भड़काऊ कपड़े भी पहने हुए है।

इसे भी पढ़े: अभी अभी: मंदिर में ऐश्वर्या ने दान किये अपने सारे बाल! पुजारी से बोली मै…!

नगरपालिका की ओर से हर साल पंचकोसी परिक्रमा के तुरंत बाद भोजनथाली मेला कराया जाता है। शहर के पास ही भोजनथाली मंदिर भी स्थित है। भगवान श्रीकृष्ण ने इसी मंदिर में एक शिला पर बैठकर भोजन किया था। तब इस मंदिर के नाम से ही मेला कराया जाता है।

इस बार 23 अगस्त को मेले का उद्घाटन हुआ। इसमें रात्रि को नौटंकी मंचन का कार्यक्रम कराया गया। नौटंकी मंचन के दौरान एक महिला कलाकार अश्लील वेशभूषा में हाथ में पानी की मटकी लेकर खुद पर गिराती रही और राम तेरी गंगा मैली हो गई गीत पर डांस करती रही। जबकि, इस कार्यक्रम में नगरपालिका अध्यक्ष के पति हरीशचंद शर्मा से लेकर नपा के ही करीब 10-12 पार्षद मौजूद रहे। पर किसी ने आपत्ति नहीं दर्ज कराई।

इस पूरे मामले को लेकर नगरपालिका अध्यक्ष गीता शर्मा कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उनके पति हरीशचंद शर्मा बोले कि हर साल में मेले में नौटंकी कार्यक्रम होता है।

इसमें डांस भी होता है। यह सही है कि डांस हुआ पर मुझे नहीं लगता कि कोई अश्लीलता परोसी गई है। क्योंकि नौटंकी में डांस तो होता ही है। जनता की पसंद के हिसाब से ही कमेटी कार्यक्रम कराने का निर्णय लेती है।

Back to top button