कोहली ने अनुष्का के साथ जिम में बहाया पसीना: VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आईपीएल के बाद आराम कर रहे हैं. उन्हें गर्दन में चोट लग गयी थी. कोहली इस वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच भी नहीं खेल पायेंगे. हालांकि इसके बाद इंग्लैंड दौरे के लिए निकलेंगे, जो कि जुलाई से शुरू हो रहा है. इस बीच वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में वक्त बिता रहे हैं. कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जिम में हैं.कोहली ने अनुष्का के साथ जिम में बहाया पसीना: VIDEO हुआ वायरल

दरअसल कोहली ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कोहली ने अपने वर्कआउट का जिक्र किया है. करीब एक मिनट के इस वीडियो में कोहली ने अनुष्का का भी जिक्र किया है. इससे पहले भी वो अनुष्का के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर कर चुके हैं. खास बात यह है कि कोहली अपनी फिटनेस का विशेष ध्यान रखते हैं.

गौरतलब है कि टीम इंडिया 3 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम 3 जुलाई से 8 जुलाई तक तीन टी-20 मैच खेलेगी. इसके बाद 12 जुलाई से 17 जुलाई तक वनडे सीरीज के तीन मुकाबले खेलेगी. वहीं अंत में 1 अगस्त से 11 सितंबर के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जायेगी. बीसीसीआई ने भारत के इंग्लैंड दौरे के लिए टीमों की घोषणा भी कर दी है.

देखें वीडियो:-

Back to top button