सनी लियोनी का ये सच जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान…

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सनी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. उनके शौक भी काफी महंगे-महंगे हैं. फैन फॉलोविंग के मामले में सनी सबसे आगे हैं. भले ही वो इन दिनों कम फिल्मों में नजर आ रहीं हो लेकिन फिर भी वो बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं. सनी लियोनी का नाम करनजीत कौर वौहरा है और वो कनाडा और अमेरि‍का की राष्ट्रीयता रखती है.सनी लियोनी का ये सच जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान...

सनी ने साल 2012 में फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके पहले वो विवादित शो बिगबॉस में भी नजर आई थी और बिगबॉस में आने के बाद से ही सनी के फ़िल्मी दुनिया में आने के दरवाजे खुले थे. अब तक सनी शूट आउट एट वडाला, जैकपॉट, राग‍िनी एमएमएस 2, हेट स्‍टोरी 2 में नजर आईं हैं. सनी के पास महंगा घर और महँगी-महँगी कार हैं.

उनके पास Audi A5 और BMW 7 Series जैसी शानदार कारे हैं. उनकी audi A5 की कीमत है 55 लाख रूपए और BMW 7 Series की कीमत 75 लाख की है. बी टाउन में ये कार शाहरुख खान, सलमान खान, प्र‍ियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के पास हैं और सनी लियोनी का नाम भी अब इस लिस्‍ट में है. इनके अलावा सनी के पास Maserati Ghibli कार भी है जिसकी कीमत 1.14 crore रुपये हैं. सनी फ़िलहाल मुंबई में 3bhk फ्लैट में रहती हैं जिसकी कीमत 3 करोड़ लेकिन उनका एक बंगला लॉस एंजिल‍िस में भी है जिसकी कीमत है 19 करोड़ रुपये.

Back to top button