इस हैवान की हैवानियत जानकर दिमाक चकरा जायेगा, 3 साल की मासूम से कई बार…फिर किया

Loading...

हैवानियत कम नहीं हो रही है और इंसानियत लोगों में खत्म होती जा रही है। क्योंकि हम आज जिनके बीच रहे हैं वो इंसान नहीं सामाजिक जानवर है। राजकोट के इस मामले में नशे में धुत एक रिक्शा चालक ने 9 फरवरी को एक तीन साल की मासूम के साथ दो बार रेप किया था। इसके अलावा, उसने 70 साल की बुजुर्ग महिला का कत्ल करके उसके गहने भी चुरा लिए। द डिटेक्शन ऑफ क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस केस को सॉल्व करने का दावा किया है।

इस हैवान की हैवानियत जानकर दिमाक चकरा जायेगा, 3 साल की मासूम से कई बार...फिर किया

बता दें कि आरोपी रमेश ने 7 फरवरी को बुजुर्ग महिला की हत्या की, और 9 फरवरी को तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म किया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसे 10 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। जांच में पता चला है कि उसने तीन साल की बच्ची के साथ एक घंटे में दो बार रेप किया। पुलिस ने बताया कि रमेश ने महिला के घर से सोने की बालियां, चूड़ी और अन्य गहने चुराए। उसने इनमें से कई चीजें बेच भी दी थीं। मिले पैसों से उसने दोस्तों के साथ जमकर दिन रात शराब पी। 8 फरवरी को रिक्शा मालिक ने रमेश को नशे में देख अपना रिक्शा वापिस ले लिया। 

बहू को घर में अकेला देख ससुर ने खोला दरवाजा, बोला ‘चलो मनाए वेलेंटाइन डे’ और फिर..

 

शराब पीने के बाद रमेश घूम रहा था और बच्ची को देख उसे उठा लिया। बच्ची को रिक्शे से लेकर वह अमूल सर्कल के पास एक जर्जर बिल्डिंग में ले गया। रिक्शा मालिक ने जब बच्ची के बारे में पूछा तो रमेश ने कहा कि वह बीमार है। रमेश ने बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसके सिर को पत्थर से तब तक कुचला जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। इससे पहले रमेश ने बुजुर्ग महिला की हत्या भी पत्थर से कुचलकर ही की थी। 

 

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com