Home > अपराध > बहू को घर में अकेला देख ससुर ने खोला दरवाजा, बोला ‘चलो मनाए वेलेंटाइन डे’ और फिर..

बहू को घर में अकेला देख ससुर ने खोला दरवाजा, बोला ‘चलो मनाए वेलेंटाइन डे’ और फिर..

कल 14 फ़रवरी को देश भर में बड़ी धूमधाम से वेलेंटाइन डे मनाया गया. इस दिन हर प्रेमी जोड़ो को कुछ ख़ास तरह से सेलिब्रेट करने का उत्साह होता हैं. इसी दिन कई लोग अपने प्यार को पहली बार प्रपोज भी करते हैं. यदि आपको लगता हैं कि इस ख़ास दिन सिर्फ युवाओं में ही उत्साह और जोश रहता हैं तो एक बार दुबारा सोच लीजिए. आज के समय में कई बड़े और बुजुर्ग लोगो भी भी वेलेताइन डे मनन एका शौक होता हैं. जहा एक तरफ ये लोग वेलेंटाइन डे अपनी पत्नी के साथ मनाते हैं तो वहीँ एक कलयुगी ससुर ऐसा भी था जो वेलेंटाइन डे को अपनी बहू के साथ गलत तरीके से मानना चाहता था. यूपी के सहारनपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी ही बहू को कमरे में बुलाकर उसके साथ ऐसी घटिया हरकत कर दी कि आपका खून भी खौल उठेगा. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

अपनी ही बहू के साथ अश्लील हरकत करना चाहता था ससुर

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गाँव लखनौती की हैं. यहाँ एक महिला का आरोप हैं कि बुधवार वेलेंटाइन डे के दिन उसके ससुर ने उसे कमरे में बुलाकर उसके साथ गंदी हरकत की हैं. महिला के अनुसार वो 14 फ़रवरी को उसका पति सुबह काम पर निकल गया ज्सिके बाद वो भी घर के काम काज करने में व्यस्त हो गई. इस दौरान घर में उसके अलावा उसके ससुर थे. थोड़ी देर बाद ससुर ने बहू को कमरे में अपने पैर दबाने के लिए बुलाया. जब बहू अन्दर जाकर ससुर के पैर दबाने लगी तो वो उसके साथ गंदी हरकते करने लगा. ससुर बहू से बोला कि ‘चलो वेलेंटाइन डे मनाते हैं.’ बहू ने जब इसका विरोध किया तो ससुर जोर जबरदस्ती करने लगा. फिर बहू जब वहां से जाने लगी तो ससुर ने उसके सर पर डंडे से दो चार वार कर दिए. सर पर डंडा पड़ने की वजह से महिला वही घायल हो कर गिर गई.

पति ने की अपने ठरकी पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत

जब महिला के पति को इसकी सुचना मिली तो वो तुरंत घर आया. अपनी पत्नी को लहू लुहान हालत में देख उसके होश उड़ गए. पत्नी से पूरी कहानी सुनने के बाद वो उसे लेकर सीधा थाने चला गया. यहाँ युवक ने अपने कलयुगी बाप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. शिकायत के बाद पुलिस इस पुरे मामले की जांच करने में व्यस्त हो गई.

बहू पर पहले से थी ससुर की गंदी नज़र

इधर बहू का आरोप हैं कि उसका ससुर हमेशा से उस पर गलत नज़र रखते आया हैं. इसके पहले भी वो कई बार महिला के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत करने की कोशिश कर चुका हैं. हर बार उसे समझाइश देकर चुप करवा दिया जाता था. लेकिन इस बार जब उसने हद पार कर दी और हिंसा पर उतर आया तो उन्होंने ससुर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाना सही समझा. इधर गाँव में भी एक ससुर द्वारा अपनी बहू के साथ शर्मनाक हरकत करने की घटना चर्चा का विषय बना हुआ हैं.

Loading...

Check Also

वैवाहिक साइट से शादी का झांसा देकर किया ये काम, वीडियो बना वसूले 50 हजार

वैवाहिक साइट से शादी का झांसा देकर किया ये काम, वीडियो बना वसूले 50 हजार

पंजाब के बठिंडा निवासी एक युवक ने वैवाहिक साइट के जरिये शकरपुर इलाके की युवती …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com