जानें कब सेक्स के दौरान सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं लड़कियां, लड़के जरुर पढ़ ले ये खबर..

शारीरिक सम्बन्ध बिना लाईफ अधूरी है। पति पत्नी के रिश्ते के अंदर तो सेक्स एक आवश्यक कार्य है। क्योंकि पति पत्नी के रिश्ते को सेक्स बांध कर रखता है। यह उनके बीच अच्छे संबंध का विकास करता है। किंतु क्या आप जानते हैं सेक्स का सही समय क्या होता है। आपको सेक्स कब करना चाहिये ।

इस बात के बारे मे पता गाने के लिये अमेरिका मेडिकल ऐशोसियेसन ने एक शोध किया । इसके अनुसार पुरूष सुबह सेक्स की इच्छा अधिक करते हैं। इसका कारण है की सुबह सुबह उनके शरीर के अंदर टेस्टेस्टेरोन नामक हार्मेन अधिक मात्रा मे होता है। जोकि उनमे अधिक सेक्स रूचि को जगाता है।

‌‌‌इसके विपरीत महिलाओं के अंदर सेक्स की इच्छा सुबह कम होती है। रात के समय महिलाओं के अंदर सेक्स हार्मोन अधिक मात्रा मे होते हैं। इसलिये महिलाएं रात को सेक्स करने की इच्छा अधिक रखती हैं। इसके विपरीत पुरूष रात के समय थके से महसूस करते हैं। और जल्दी ही सो जाना चाहते हैं।

‌‌‌यह शोध कहां तक सही है कुछ कहा नहीं जा सकता किंतु ज्यादातर महिलाएं रात को ही सेक्स करती हैं। और अधिकतर पुरूष रात के समय सेक्स करने की ज्यादा इच्छा नहीं रखते किंतु यह बात समान रूप से सभी पुरूषों पर लागू नहीं होती है। क्योंकि यदि किसी पूरूष को अपने गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करना है तो उसकी इच्छा सुबह से भी अधिक हो सकती है। जब वह पहली बार उसके साथ सेक्स कर रहा हो । यानि यह बातें और भी बहुत सी चीजों पर निर्भर करती हैं।

Back to top button