Home > खेल > जानिए कब कहाँ और खेला जायेगा भारत और श्रीलंका के बीच त्रिकोणीय सीरीज का पहला मुकाबला

जानिए कब कहाँ और खेला जायेगा भारत और श्रीलंका के बीच त्रिकोणीय सीरीज का पहला मुकाबला

श्री लंका में शुरू हो रही तीन देशों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है . आपको बता दें कि तीनो देशो के बीच खेली जाने वाली निदाहास ट्रॉफी श्रीलंका के स्वतंत्र होने के 70 सालों के जश्न के रूप में आयोजित की जा रही है . यह ट्राई सीरीज एक टी20 फॉर्मेट में होगी जोकि 6 मार्च से 18 मार्च के बीच में होगी .

जानिए कब कहाँ और खेला जायेगा भारत और श्रीलंका के बीच त्रिकोणीय सीरीज का पहला मुकाबला आपकी जानकारी के लिए बता दने कि इस सीरीज में कुल 7 मैच खेले जाएंगे, जिसमें सभी टीमें 4-4 मैच खेलेंगी और पॉइंट की बढ़त के आधार पर फाइनल का रास्ता तय करेगी . आइये आपको इस विषय में भी पूरी जानकारी दे देते है कि किस किस दिन कौन कौन सी टीमो का मुकाबला होगा .

इस सीरीज में टीम इंडिया के अलावा श्री लंका और बांग्लादेश हिस्सा ले रही हैं . आपको बता दें कि इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टीम की कमान दी गई है . इसके साथ ही शिखर धवन को इस सीरीज के लिए उपकप्तान बनाया गया है . इस सीरीज का पहला मैच भारत और श्री लंका के बीच खेला जाएगा . आइये जानते है यह मैच कब, कहाँ और कितने बजे से खेला जायेगा ?

आपको बता दें कि इस ट्रॉफी के शुरुआत इस सीरीज की दो बड़ी टीम श्री लंका और भारत के मुक़ाबले के साथ होगी, जो मार्च 6 को कोलंबो के आर प्रेमदास स्टेडियम में खेला जाएगा . इसका लाइव प्रसारण शाम 7 बजे से डी स्पोर्ट्स चैनल और डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देखा जा सकता है .

आपको क्या लगता है दोस्तों क्या भारतीय टीम के इस विजयरथ को श्रीलंका या बंगलादेश रोक पाएंगे ? इस विषय पर आप अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें ! धन्यवाद !

Loading...

Check Also

IPL बीच में ही छोड़ देश लौटेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

नई दिल्ली : अगले साल क्रिकेट विश्व कप को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com