जानिए कब कहाँ और खेला जायेगा भारत और श्रीलंका के बीच त्रिकोणीय सीरीज का पहला मुकाबला

- in खेल

श्री लंका में शुरू हो रही तीन देशों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है . आपको बता दें कि तीनो देशो के बीच खेली जाने वाली निदाहास ट्रॉफी श्रीलंका के स्वतंत्र होने के 70 सालों के जश्न के रूप में आयोजित की जा रही है . यह ट्राई सीरीज एक टी20 फॉर्मेट में होगी जोकि 6 मार्च से 18 मार्च के बीच में होगी .

जानिए कब कहाँ और खेला जायेगा भारत और श्रीलंका के बीच त्रिकोणीय सीरीज का पहला मुकाबला आपकी जानकारी के लिए बता दने कि इस सीरीज में कुल 7 मैच खेले जाएंगे, जिसमें सभी टीमें 4-4 मैच खेलेंगी और पॉइंट की बढ़त के आधार पर फाइनल का रास्ता तय करेगी . आइये आपको इस विषय में भी पूरी जानकारी दे देते है कि किस किस दिन कौन कौन सी टीमो का मुकाबला होगा .

इस सीरीज में टीम इंडिया के अलावा श्री लंका और बांग्लादेश हिस्सा ले रही हैं . आपको बता दें कि इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टीम की कमान दी गई है . इसके साथ ही शिखर धवन को इस सीरीज के लिए उपकप्तान बनाया गया है . इस सीरीज का पहला मैच भारत और श्री लंका के बीच खेला जाएगा . आइये जानते है यह मैच कब, कहाँ और कितने बजे से खेला जायेगा ?

आपको बता दें कि इस ट्रॉफी के शुरुआत इस सीरीज की दो बड़ी टीम श्री लंका और भारत के मुक़ाबले के साथ होगी, जो मार्च 6 को कोलंबो के आर प्रेमदास स्टेडियम में खेला जाएगा . इसका लाइव प्रसारण शाम 7 बजे से डी स्पोर्ट्स चैनल और डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देखा जा सकता है .

आपको क्या लगता है दोस्तों क्या भारतीय टीम के इस विजयरथ को श्रीलंका या बंगलादेश रोक पाएंगे ? इस विषय पर आप अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें ! धन्यवाद !

You may also like

आपको नहीं होगा यकीन, टेस्ट क्रिकेट के बारे में ये सब बोलते है विराट कोहली

टेस्ट क्रिकेट खेल का सबसे खूबसूरत प्रारूप है।