कोई नहीं जानता होगा बार गर्ल्स की लाइफ के ये 5 सीक्रेट, पूरी खबर पढ़कर हो जाओगे हैरान

क्या आपने सभी सोचा है कि बार गर्ल्स की लाइफ, इस बार के बाहर कैसी होती होगी? तो आइये हम आपको बताते हैं बार गर्ल्स के जीवन से जुड़े हुए, कुछ ऐसे राज जो आपको निश्चित रूप से नहीं पता होंगे….
1. बार गर्ल्स को शराब के नशे में देखना और निहारना, यहाँ जाने वाले सभी लोगों को पसंद होगा। आज भी मुबई जैसे शहर में बार गर्ल्स अपना जीवनयापन कर रही हैं लेकिन इन लड़कियों और महिलाओं की किस्मत में किसी का सच्चा प्यार नहीं लिखा होता है।

आजीबों-गरीब परंपरा, महिलाओं का प्राइवेट पार्ट काटकर फिर किया जाता है…

2. बार गर्ल्स जब इस काम को करना शुरू करती हैं, तभी उनको इस बात से वाकिफ करा दिया जाता है कि उनको अपना असली नाम किसी को नहीं बताना है। यहाँ कम करने वाली अलग-अलग लोगों को अलग-अलग नाम बताती हैं। इस तरह से एक बारगर्ल के चार से पांच नाम होते हैं।

3. कई बार गाँव से रोजगार की तलाश में गरीब लोग यहाँ आते हैं। मुबंई जैसे शहर में पुरुषों की तुलना में औरतों को जल्द काम मिलता है। लेकिन कई बार कम पढ़ी लिखी औरतों के पास यही एक विकल्प होता है। इसलिए शादीशुदा औरतें भी मज़बूरी के कारण बार गर्ल्स होती हैं।

4. जो लड़कियां या महिलायें इस काम से अपना जीवनयापन कर रही होती हैं उनके परिवार वाले भी नहीं जानते हैं कि उनकी बेटी किसी बार में डांस करती है और लोगो का दिल बहलाती हैं। कई महिलाओं के तो बड़े-बड़े बच्चे होते हैं लेकिन यह राज मरते दम तक इनके दिल में ही रहता है।

5. खूबसूरती इन लड़कियों और महिलाओं के लिए खतरनाक भी रहती है। कई गैंगस्टर अपनी आपसी दुश्मनी निभाने के लिए बार गर्ल्स का इस्तेमाल करते हैं। अगर यह लड़कियां या औरतें खबरी नहीं बनें, तब जिसके इलाके में वह काम करती हैं वह इनकी नौकरी छुड़ा देता है और कई बार खबर देने का राज खुलने पर इनकी जान भी ले ली जाती है।

Back to top button