जानिये अब तक IPL में चेन्‍नई की भिड़ंत पर कितने करोड़ का लग चुका सट्टा

- in खेल

बैंगलूरू। क्रिकेट को ग्‍लैमर की चादर में लपेटने वाले आईपीएल के सीजन 5 के फाइनल मैच के लिये चेन्‍नई का चेपक स्‍टेडियम तैयार है। खिताबी भिड़ंत कोलकाता और चेन्‍नई के बीच होना है। वहीं सबसे बड़ी टक्‍कर को लेकर सट्टा बाजार भी गर्म है। जी हां सबसे बड़े मैच के लिये सबसे बड़ा सट्टा लग चुका है। सट्टा 100 करोड़ नहीं, 500 करोड़ नहीं बल्कि 3000 करोड़ रुपये का लगा है। जानकारों की मानें तो आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले आईपीएल के फाइनल मुकाबले पर अब तक 3,000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का सट्टा लग चुका है। 
जानिये अब तक IPL में चेन्‍नई की भिड़ंत पर कितने करोड़ का लग चुका सट्टा  जानकारों का यह भी मानना है कि ये विश्‍व कप फाइनल के बाद किसी भी मैच पर लगाई गई सट्टे की सबसे बड़ी रकम बताई जा रही है। सटोरियों के मुताबिक आज के फाइनल मुकाबले में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स जीत की सबसे बड़ी दावेदार है। सटोरियों ने चेन्‍नई को हॉट फेवरेट मानते हुए उसपर दांव लगाने का भाव 83 पैसा तय किया है, जबकि गौतम गंभीर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का भाव है एक रुपये 20 पैसे रखा गया है। 

इस लड़की ने धोनी के छक्के पर स्टेडियम में उतार फेंकी टी-शर्ट, देखते रह गए लोग

यानी चेन्नई के जीतने पर एक रुपया लगाने वाले को सिर्फ 83 पैसे ही वापस मिलेंगे जबकि कोलकाता के जीतने पर एक रुपये 20 पैसे मिलेंगे। गौरतलब है कि सट्टा बाजार में जिस टीम का भाव सबसे कम होता है उसके जीतने की संभावना सबसे ज्यादा होती है। यही नहीं, सटोरियों ने आज के मैच में सबसे ज्यादा रन बनानेवाले खिलाड़ी को लेकर भी बड़ा दांव खेला है। सटोरियों के मुताबिक चेन्नई के मुरली विजय आज सबसे ज्यादा रन बनानेवाले खिलाड़ी हो सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय