शादी से पहले मंगेतर से मिलने पहुंची किशोरी, मिली बेरहम मौत

कौशाम्बी: कौशाम्बी में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. यहां एक किशोरी को शादी से पहले अपने मंगेतर से मिलना काफी महंगा पड़ गया. मिलने की कीमत उसने अपनी जान देकर चुकाई. किशोरी का शव गांव के बाहर क्षत विक्षत हालत में मिला. हत्या करने वाले ने किशोरी के कान और जीभ काट दिए. आंखें फोड़ दी. उसके प्राइवेट पार्ट पर भी गंभीर चोट के निशान हैं. इस घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को अंदेशा है कि किशोरी के साथ गैंगरेप भी किया गया है. 

कोखराज थाना क्षेत्र के बिसारा गांव का मामला
मामला कोखराज थाना क्षेत्र के बिसारा गांव का है. इस गांव के मुन्ना लाल के घर में मातम पसरा है. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि जिससे बेटी की शादी होने वाली थी, उसी ने इतनी बेरहमी से बेटी की हत्या कर दी. परिजनों ने कहा कि बेटी की शादी पास के ही भदवा गांव के युवक सीतासरण से तय हुई थी. रविवार रात को उसने अचानक से फोन किया और विनीता को मिलने बुलाया. मंगेतर से मिलने विनीता गांव के बाहर पहुंच गई. घरवालों को लगा कि मंगेतर ने किसी काम से बुलाया होगा, इसलिए इन्होंने जाने से नहीं रोका.

प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान
सुबह गांव के कुछ लोग शोर मचाते हुए मुन्ना लाल के घर पहुंचे. सभी लोग मौका-ए-वारदात पहुंचे. वहां की तस्वीर देखकर उनके होश उड़ गए. उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था. विनीता की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने उसकी आंखें फोड़ दी थी. कान और जीभ काट लिए थे. उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे. प्राइवेट पार्ट पर भी गंभीर चोट के निशान थे.

अमेठी में ट्रक व इनोवा की भिड़ंत में पांच की मौत, तीन गंभीर

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
गांववालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पहले शव को अपने कब्जे में लिया. शव के साथ कितनी दरिंदगी की गई है उसका पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम को लिए भेज दिया गया है. घरवालों के बयान के आधार पर पुलिस ने शक के आधार पर मंगेतर सीतासरण को गिरफ्तार कर लिया है. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने कहा कि शुरुआत जांच में गैंगरेप का शक नहीं है. हालांकि, पुलिस ने मेडिकल टीम से अनुरोध किया कि वह इस दिशा में गंभीरता से जांच करे. पुलिस आरोपी मंगेतर से पूछताछ कर रही है. पुलिस हत्याकांड के पीछे की वजहों के बारे में जानने की कोशिश कर रही है.

 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की