नर्स को अगवा कर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक नर्स को अगवा कर सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने विरोध करने पर नर्स के साथ मारपीट भी की. मामला सामने आने के बाद पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार चुकी है.

पुलिस ने बताया कि शहर के बारादरी थाना क्षेत्र में सुरेश शर्मा नगर के पास बुधवार की रात रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज में सेवारत नर्स ड्यूटी के लिए मेडिकल कॉलेज जा रही थी, तभी तीन बदमाशों ने उन्हें अगवा कर लिया और झाड़ियों में ले जाकर तीनों ने नर्स के साथ सामूहिक बलात्कार किया. घटना बुधवार रात की है.

दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि जिस वक्त उसे अगवा किया गया, वह फोन पर अपने पति के साथ बात कर रही थी. बदमाशों ने जब नर्स के साथ दुष्कर्म किया उस समय भी पीड़िता का मोबाइल चालू ही था और पति को अपनी पत्नी के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनाई देती रहीं. पीड़िता के पति ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी.

भरी बस में विरोध करने पर मोबाइल चोर ने कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि रात में ही पति के साथ पुलिस नर्स की तलाश में निकली तो वह झाड़ियों में बदहवास अवस्था में मिली. पीड़िता का बयान दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और जल्द ही तीनों आरोपियों जीतू उर्फ श्याम सुंदर, हरद्वारी और विक्की को गिरफ्तार भी कर लिया. पीड़िता ने उनकी पहचान भी कर ली है.

बरेली के पुलिस अधीक्षक (सदर) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि तीन अभियुक्तों के खिलाफ थाना बारादरी में गुरुवार की रात प्राथमिकी दर्ज की गई है. सजवाण ने बताया कि आरोपियों में शामिल जीतू बारादरी का ही गैंगस्टर है. उन्होंने बताया कि एक सप्ताह से नर्स की रात्रिकालीन ड्यूटी चल रही थी. बुधवार रात 8.45 बजे वह ड्यूटी के लिए पैदल ही कॉलोनी से निकलकर मेन रोड की तरफ जा रही थी। इसी समय उनके साथ वारदात हुई.

Back to top button