भरी बस में विरोध करने पर मोबाइल चोर ने कर दी हत्या

दिल्ली के साउथ ईस्ट इलाके में न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी के पास मथुरा रोड पर यात्रियों से खचाखच भरी बस में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब एक व्यक्ति की सबके सामने हत्या कर दी गई. बदरपुर को जा रही 479 नंबर की क्लस्टर बस में एक मोबाइल चोर ने चोरी करते पकड़े जाने पर सरेआम व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और सबके सामने फरार हो गया.हत्या

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार शाम 4.00 बजे के करीब उन्हें वारदात की सूचना मिली. मृतक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस सवारियों से खचाखच भरी हुई थी, लेकिन किसी ने भी हत्यारे को पकड़ने की कोशिश नहीं की.

इसे भी पढ़े: साहूकार ने उधार न चुका पाने वाले से मांग ली उसकी पत्नी, और फिर सबके सामने शुरू कर दिया…

बस कंडक्टर ने मामले की सूचना पुलिस को दी. बस कंडक्टर जय भगवान ने बताया कि वह रूट नंबर 479 की बस लेकर पंजाबी बाग से बदरपुर बॉर्डर की तरफ जा रहे थे. पीड़ित शाम करीब 3.30 बजे लाजपत नगर से बस में सवार हुआ था और बदरपुर जा रहा था. इसी दौरान जब बस मथुरा रोड पर आश्रम चौके से आगे थोड़ा ही आगे बढ़ी थी कि यह खौफनाक घटना घटी.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित को अपना मोबाइल चोरी होने का संदेह हुआ तो उसने नजदीक ही खड़े स्कूल यूनीफॉर्म पहने लड़कों से अपना मोबाइल मांगना शुरू किया. इसे लेकर उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई. पुलिस के अनुसार, विवाद काफी बढ़ गया और तभी एक युवक ने चाकू निकाल कर व्यक्ति का गला काट दिया. चाकू मारते ही युवक अपने अन्य साथियों के साथ वहां से फरार हो गया.

चाकू मारते ही बस में चीखना-चिल्लाना शुरू हो गया, जिसके चलते ड्राइवर ने बस रोक दी. बस रुकते ही मौके का फायदा उठाकर हत्या करने वाला युवक अपने साथियों के साथ फरार हो गया. फिलहाल हत्या करने वाला युवक और उसके साथी फरार हैं और न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

Back to top button