अब केरल के IPS अधिकारी ने स्वीकार किया PM मोदी का फिटनेस चैलेंज, किया धन्यवाद

त्रिशूर के पुलिस कमिश्नर यतीश चंद्र ने प्रधानमंत्री के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया है. यतीश चंद्र ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि वह भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों के लिए प्रधानमंत्री की फिटनेस चुनौती को स्वीकार कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.

अब केरल के IPS अधिकारी ने स्वीकार किया PM मोदी का फिटनेस चैलेंज, किया धन्यवाद

उन्होंने लिखा, “मैं आईपीएस अधिकारियों के लिए प्रधानमंत्री की फिटनेस चुनौती स्वीकार कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.  #आईपीएसऑफिसर #हम फिट तो इंडिया फिट, #64आरआर.”

https://twitter.com/narendramodi/status/1006739708670455810

यतीश चंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट का एक वीडियो भी पोस्ट किया है.बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी ने अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में मोदी गार्डन में योग और एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और इस साल कॉमनवेल्थ खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाली टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को चैलेंज किया है. इसके अलावा पीएम मोदी ने आईपीएस अधिकारी खास कर जिनकी उम्र 40 साल से ज्यादा है, उनको भी इस वीडियो के जरिए चैलेंज किया है.

कोहली ने मोदी को दिया था चैलेंज

पिछले महीने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम को चैलेंज किया था. अपने फिटनेस वीडियो को ट्वीट करते हुए मोदी ने लिखा,, “मैं एक ऐसे ट्रैक पर चलता हूं जो प्रकृति के पांच तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रेरित है.”

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुरू किया फिटनेस चैलेंज

पिछले महीने केंद्रीय मंत्री और ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया था. उन्होंने एक वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को चैलेंज किया था. कोहली ने ये चैलेंज स्वीकार किया और इसे पूरा करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था.

फिटनेस चैलेंज को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. सेलिब्रिटीज के अलावा आम लोग भी फिटनेस चैलेंज में भाग लेकर अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. बता दें कि इस चैलेंज का मकसद भारतीयों को फिटनेस के प्रति जागरुक करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच