KBC: बिग बी ने जब पूछा- जीती राशि से क्या करेंगे आप कंटेस्टेंट का जवाब सुन हुए हैरान

केबीसी के सेट पर तरह-तरह के कंटेस्टेंट्स आते हैं जो गेम खेलने के साथ-साथ अमिताभ बच्चन से गुफ्तगू करते हैं और अपने विचार रखते हैं. हाल ही में शो पर मध्यप्रदेश के खंडवा से ग्राम पंचायत सचिव कौशलेंद्र सिंह तोमर ने शिरकत की. खेल के दौरान जैसा कि बिग बी का रिवाज है कि वे हर कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि क्या करिएगा इन धनराशि का? मगर जब अमिताभ बच्चन ने कौशलेंद्र से ये सवाल पूछा तो उनका जवाब सुन खुद अमिताभ बच्चन भी चकित रह गए.

अमिताभ बच्चन के सवाल का जवाब देते हुए कौशलेंद्र ने कहा कि वे इन पैसों से सबसे पहले तो अपनी पत्नी की प्लास्टिक सर्जरी कराएंगे. ये जवाब सुनते ही अमिताभ बच्चन चकित रह गए. उन्होंने इसका कारण पूछा तो कौशलेंद्र ने बताया कि 15 साल से वे एक ही चेहरा देख रहे हैं इसलिए वे प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपनी पत्नी का चेहरा बदलना चाहेंगे ताकि कुछ नयापन लगे. इसपर अमिताभ तुरंत कंटेस्टेंट की पत्नी से कहते हैं कि आप बेहद खूबसूरत हैं और ऐसा कभी भी मत कराइएगा. क्योंकि प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद चेहरा एकदम खराब हो जाता है.

जीते सिर्फ 40 हजार 

इसपर कौशलेंद्र की पत्नी हामी भरती हैं और कौशलेंद्र भी कहते हैं कि वे ऐसा बिल्कुल भी नहीं करेंगे. वे केवल मजाक कर रहे थे. बता दें कि कौशलेंद्र सिंह तोमर अपने गेम को ज्यादा आगे नहीं बढ़ा सके. वे 40 हजार रुपए ही जीत सके. स्पोर्ट्स से जुड़े एक सवाल का जवाब देने में वे नाकाम रहे. इसके लिए उन्होंने 3 लाइफलाइन लीं मगर तीनों वेस्ट गईं. बता दें कि कोरोना काल में केबीसी 12 का आयोजन चल रहा है. इस सीजन कोरोना के मद्देनजर कुछ बदलाव किए गए हैं.

Back to top button