कर्नाटक विधानसभा चुनाव: भाजपा ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र, महिलाओं के लिए किये ये बड़े वादे

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब महज चंद दिन बाकी रह गए हैं, ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरा दमखम दिखाई नजर आ रही है। इस बीच भाजपा ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया।

राज्य में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर व अन्य पार्टी नेताओं की मौजूदगी में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया। हालांकि इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मौजूद नहीं रहे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों शनिवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए मौजूद रहेंगे।

कर्नाटक का चुनावी रण जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी धुंआधार प्रचार में जुटे हैं। गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली। पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार सिद्धारमैया नहीं सिद्धा रुपैया सरकार है। तो वहीं राहुल भी जवाब देने में पीछे नहीं रहे।

मौसम विभाग की चेतावनी, अभी भी आंधी-तूफान का खतरा बरकरार

गौरतलब है कि कर्नाटक में 12 मई को चुनाव हैं, ऐसे में चुनाव से पहले का यह एक हफ्ता सभी पार्टियों के लिए काफी अहम हैं। जहां आज चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी कर्नाटक के कलबुर्गी, गजेंद्रगढ़ में रैली करेंगी। वहीं भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रदेश में कई रैलियां करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच