अभी अभी: शूटिंग के दौरान गायब हुए तैमूर! रो-रो कर करीना का बुरा हाल, सैफ को क्या देंगी जवाब

नई दिल्‍ली: करीना कपूर खान मां बनने के बाद फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ से कमबैक करने वाली हैं और इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए ही करीना गुरुवार को मुंबई से दिल्‍ली पहुंच गई हैं. लेकिन यहां करीना अकेले नहीं आई हैं, बल्कि अपने नन्‍हें नवाब तैमूर को भी लेकर पहुंची हैं. पिछले साल दिसंबर में मां बनीं करीना अपने बेटे से दूर नहीं रहना चाहतीं, लेकिन लगता है शूटिंग में तैमूर को साथ ले जाने पर भी करीना कोई फायदा ही नहीं हो रहा है. शुक्रवार को इस फिल्‍म की शूटिंग का पहला दिन था और करीना अपनी शूटिंग के लिए तैयार होते हुए भी अपने बेटे को ही मिस करती नजर आईं. करीना अपने एक वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, ‘सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर तैमूर है कहां…?’

शूटिंग के दौरान करीना से अलग रहते है तैमूर

इस वीडियो में शूट के लिए तैयार होती करीना के अलावा इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर भी नजर आ रही हैं. करीना वीडियो में रिया से कहती नजर आ रही हैं कि तुमने तैमूर को सेट पर बैन कर दिया है. लेकिन फिर करीना अपने इस वीडियो में कहती हैं, ‘दरअसल मुझे एक बॉडी गार्ड चाहिए और उसे (तैमूर) पूरी आर्मी.’ सिर्फ यही नहीं, इस फिल्‍म के पहले दिन करीना के लुक के कुछ फोटो और एक और वीडियो इस फिल्‍म की टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ से करीना कपूर फिल्‍मों में कमबैक करने जा रही हैं. इस फिल्‍म में सोनम और करीना के अलावा स्‍वरा भास्‍कर, शिखा तलसानिया और ‘परमानेंट रूममेट’ वेब सीरीज से हिट हुए सुमित व्‍यास भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के सेट से अपनी दोस्‍त और को-स्‍टार सोनम कपूर के साथ इस फिल्‍म के सेट से एक फोटो शेयर किया है.

इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू हो चुकी है. इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने मीडिया को दिए बयान में कहा, ‘दिल्‍ली एक अहम लोकेशन है. यह हमारी फिल्‍म के लिए एक आइडल लोकेशन है.’ एकता कपूर भी इस फिल्‍म की कोप्रोड्यूसर हैं.

Back to top button