करीना कपूर खान की इस आदत से बेहद परेशान हुई मलाइका, खोली पोल

- in मनोरंजन

करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा की दोस्ती का रिश्ता बेहद करीबी है। ना सिर्फ मलाइका बल्कि उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी करीना की अच्छी दोस्त हैं। इन तीनों को अक्सर साथ देखा जाता है। फिर चाहे वो जिम जाना हो या कोई पार्टी अटेंड करना। यह सहेलियां अक्सर साथ नज़र आती हैं। अब इतनी गहरी दोस्ती है तो यह सभी एक दूसरे की अच्छी-बुरी आदतों से वाकिफ़ तो होंगी ही। मलाइका ने करीना की ऐसी ही एक आदत के बारे में एक चौंकानेवाला ख़ुलासा किया है।

मलाइका को लगता है करीना कपूर बहुत ज़्यादा गॉसिप करती हैं और उन्हें अपनी इस आदत को बंद कर देना चाहिए। दरअसल, मलाइका और अमृता एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो के मेहमान बने थे। नेहा के सवालों का जवाब देते हुए मलाइका ने कई ख़ुलासे किए। नेहा ने जब मलाइका से सवाल किया कि, “करीना को अपनी कौनसी आदत पर रोक लगानी चाहिए?” मलाइका ने इसका झट से जवाब दिया कि, ‘गॉसिप’। इससे फिर एक बार साबित हो गया है कि करीना ही बॉलीवुड की टॉप गॉसिप क्वीन हैं। नीचे दिए वीडियो में देखिये मलाइका ने क्या कहा। 

अवार्ड फंक्शन में माहिरा खान को जबरदस्ती KISS करने लगा साथी कलाकार, ऐसे छुड़ाया पीछा

इससे पहले भी निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी करीना कपूर को बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन बता चुके हैं। करण ने अपने शो पर यह बातें कहीं थीं, नीचे दिए वीडियो में देखिये करण ने क्या कहा था।

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर