अवार्ड फंक्शन में माहिरा खान को जबरदस्ती KISS करने लगा साथी कलाकार, ऐसे छुड़ाया पीछा

- in मनोरंजन

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहती हैं। पहले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ लीक फोटोज को लेकर। फिर BEACH पर माहिरा की बोल्ड ड्रेस के कारण। अब माहिरा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक अवार्ड फंक्शन में उनके साथी कलाकार जबरदस्त kiss करते नजर आ रहे हैं।

अवार्ड फंक्शन में माहिरा खान को जबरदस्ती KISS करने लगा साथी कलाकार, ऐसे छुड़ाया पीछा

बता दें कि ये वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है। माहिरा हाल ही में लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स में शामिल हुईं थी। अवॉर्ड शो में माहिरा खान को फिल्म ‘वेरना’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार से नवाजा गया। उसी दौरान जब माहिरा स्टेज पर अवॉर्ड लेने गई तो उनके साथी कलाकार जावेद शेख भी मंच पर पहले से मौजूद थे।

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि अवॉर्ड लेने के बाद जैसे ही माहिरा आगे आकर जावेद से हाथ मिलाती हैं तो जावेद माहिरा को पकड़कर गाल पर किस करने की कोशिश करते नजर आते हैं। इसके बाद वीडियो में देख सकते हैं कि माहिरा खान, जावेद को इग्नोर करते हुए पुरस्कार लेकर आगे बढ़ जाती हैं।

बालीवुड के खिलाड़ी की खूबसूरत साली देखकर उड़ जायेगे होश, ट्विंकल से भी ज्यादा है हॉट

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कैसे जावेद शेख माहिरा खान को KISS करने की कोशिश कर रहे हैं और माहिरा उससे अपना पीछा छुड़वाते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि माहिरा हाल ही में लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स का हिस्सा बनीं थी। बता दें कि माहिरा खान ने बॉलीवुड फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ काम किया है। फिल्म में माहिरा का एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था।

You may also like

‘बिग बॉस’ के इतिहास में हुआ सबसे बड़ा फैसला, पहले हफ्ते नहीं आउट हुआ कोई कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस 12’ में पहले हफ्ते का वीकेंड