बालीवुड के खिलाड़ी की खूबसूरत साली देखकर उड़ जायेगे होश, ट्विंकल से भी ज्यादा है हॉट

अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता है। अक्षय कुमार बालीवुड के एक सफल अभिनेता में से एक है। और बहुत ही अच्छे कलाकार भी है। अक्षय कुमार ने एक से एक बालीवुड को बेहतरीन फिल्मे दी है। इसके अलावा अक्षय कुमार कुमार कई सारे सामाजिक कार्यो के लिए भी जाने जाते है।

बालीवुड के खिलाड़ी की खूबसूरत साली देखकर उड़ जायेगे होश, ट्विंकल से भी ज्यादा है हॉट

आप सभी लोग जानते होंगे कि अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की है। और इन दोनों के दो खुबसूरत बच्चे आरव और नितारा भी है। आप लोगो ने बहुत सारे अवसरों पर अक्षय कुमार के परिवार को डिम्पल खन्ना के साथ देखते ही होंगे।

अक्षय कुमार की खूबसूरत साली देखकर उड़ जायेगे होश, ट्विंकल से भी ज्यादा है हॉट

लेकिन यह बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि अक्षय कुमार की एक बेहद खुबसूरत साली भी है। जी हाँ क्या आप उनके बारे में जानते है नहीं तो आज हम आपकू उनकी साली से आपको मिलाने जा रहे है। उनका नाम है रिंकी खन्ना जो बालीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी है।

अक्षय कुमार की खूबसूरत साली देखकर उड़ जायेगे होश, ट्विंकल से भी ज्यादा है हॉट

Baaghi 2 Trailer: बगावत जारी है क्योंकि…‘टाइगर’ अभी ज़िंदा है

रिन्क्की खन्ना ट्विंकल खन्ना की छोटी बहन है। आपको बता दे कि रिंकी खन्ना ने गोविदा के साथ आई फिल्म जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्मो में भी अभिनय किया है। इसके अलावा रिंकी खन्ना ने फिल्म चमेली और प्यार में कभी कभी जैसी फिल्मो में भी काम किया है। आपको हम बता दे कि रिंकी खन्ना का जन्म २७ जुलाई १९७७ को हुआ  मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। यह राजेश खन्ना और डिम्पल खन्ना की दूसरी बेटी है। इन्होने अपनी शादी के बाद फ़िल्मी दुनिया में दुबारा वापस नहीं आई। यह अपने ग्रहस्त जीवन में अपने पति के साथ खुश है।

रिंकी खन्ना भी देखने में बेहद ही खुबसूरत है। रिन्की खन्ना ने जिस देश में गंगा रहता है में बहुत जबरदस्त अभिनय किया था। और अपने अभिनय से लोगो के दिलो में भी अच्छी जगह भी बनाई थी। दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को पसंद कीजिये।

देखे वीडियो:-

Back to top button