Home > मनोरंजन > Baaghi 2 Trailer: बगावत जारी है क्योंकि…‘टाइगर’ अभी ज़िंदा है

Baaghi 2 Trailer: बगावत जारी है क्योंकि…‘टाइगर’ अभी ज़िंदा है

मुंबई। सलमान खान और टाइगर श्रॉफ का वैसे तो कोई कनेक्शन नहीं है लेकिन फिर भी कुछ ऐसी बातें हैं जो बागी का दूसरा भाग देखने के साथ आपको सलमान खान से जुड़ी यादों में ले जायेंगी।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म बागी 2 का ट्रेलर बुधवार को लॉन्च कर दिया गया। असली ज़िंदगी की गहरी दोस्ती के रिश्ते पहली बार एक साथ बड़े परदे नज़र आने जा रहे हैं। रियल लाइफ़ में भले ही मुहब्बत हो लेकिन बागी 2 के ट्रेलर में सिर्फ एक्शन ही दिख रहा है, इश्क़ कम। अहमद खान के निर्देशन में बनी बागी 2 का साल 1990 में आई सलमान खान बागी से कोई संबंध नहीं है क्योंकि ये 2016 में आई बागी का दूसरा भाग है, जिसमें टाइगर और श्रद्धा के जोड़ी थी। इस बार रिश्ता नया है लेकिन पैकेट में माल पुराना ही है। बस बागी नाम के साथ सलमान खान से एक और कनेक्शन भी जुड़ा है। सलमान खान ने फिल्म टाइगर ज़िंदा है में विदेशी असलहों से ख़ूब गोलियां चलाई थीं और कई आधुनिक पॉवरगन्स का इस्तेमाल किया था। असली नाम के टाइगर भी बागी 2 में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं-

 बागी 2 में रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई, दीपिक डोबरियाल और प्रतीक बब्बर जैसे धाकड़ परफार्मर भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म बागी 2 इस साल 30 मार्च को रिलीज़ होगी। बागी के पहले भाग ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 76 करोड़ 34 लाख रूपये का बिज़नेस किया था।

 
Loading...

Check Also

बिग बॉस से निकलते ही शोएब ने दीपिका और श्रीसंथ को लेकर कही चौकाने वाली बात…

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 12 लगातार चर्चाओं में बना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com