करीना कपूर ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू, शेयर की ये कमाल की तस्वीर…

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं कि वह इंस्टाग्राम पर डेब्यू के लिए तैयार हैं लेकिन अब उन्होंने एंट्री ले ही ली है। जी हाँ, उन्होंने आखिरकार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है और अपनी पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है। जी दरअसल इंस्टाग्राम डेब्यू करने के कुछ वक्त बाद ही करीना कपूर खान का अकाउंट वेरिफाइड भी हो चुका है और इसी के साथ ही अभिनेत्री के फॉलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है।

View this post on Instagram

The cat's out of the bag. #HelloInstagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इस समय लोग उनके अकाउंट को देखकर शॉक्ड भी हैं और खुश भी। वहीं करीना ने अपने अकाउंट से अपनी पहली तस्वीर भी साझा कर दी है और लिखा है The cat’s out of the bag।#HelloInstagram अपनी नयी तस्वीर शेयर कर उन्होंने इंस्टाग्राम को हेलो किया है। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं करीना कपूर खान ने पांच मार्च को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया लेकिन डेब्यू करने के तुरंत बाद उनके फैंस को एक दम से भरोसा नहीं हो पाया क्योंकि करीना कपूर खान के नाम से पहले ही कई इंस्टाग्राम अकाउंट्स मौजूद हैं।

Birthday Special आज जाह्नवी कपूर मना रही है अपना 23वां जन्मदिन…

वहीं अब फैंस को यकीन हो गया है क्योंकि अकाउंट वेरिफाइड हो चुका है। आपको पता हो करीना ने इंस्टाग्राम डेब्यू करने के बाद अपनी नहीं बल्कि एक बिल्ली की वीडियो शेयर की थी और अब करीना कपूर खान ने प्रोफाइल पिक्चर में अपने बचपन की तस्वीर लगा दी है। करीना के फिल्मी करियर की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के साथ इरफान खान भी दिखाई देंगे।

Back to top button