Birthday Special आज जाह्नवी कपूर मना रही है अपना 23वां जन्मदिन…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर का आज  (6 मार्च) जन्मदिन हैं। इस मौके पर भी जाह्नवी अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी रहेंगी और रात में अपनी बहन के साथ डिनर करेंगी। अपनी फिल्मों के साथ-साथ जाह्नवी अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर  जाह्नवी आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश होते हैं।

ट्रेडिशनल लुक हो या फिर वेस्टर्न लुक हर लुक में जाह्नवी का अंदाज काफी अलग होता है। इन्हीं लुक्स में से जाह्नवी का जिम लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता रहता है। जान्हवी खुद भी इंस्टाग्राम पर अपने जिम लुक को शेयर करती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं, जिसमें जाह्नवी का जिम लुक काफी अलग है।

जान्हवी के जिम ड्रेस को लेकर कटरीना कैफ भी चर्चा में आ चुकी हैं। उन्होंने जाह्नवी के जिम ड्रेस को लेकर बयान देते हुए कहा था कि मुझे जिम में जाह्नवी के बहुत ही छोटे शॉर्ट्स देखकर बहुत ही चिंता होती है। वे मेरे साथ मेरी जिम में आती हैं। इसलिए मैं अक्सर देखती हूं। मुझे कभी-कभी उनकी ड्रेस को देखकर फिक्र होने लगती है। कटरीना को भले ही जाह्नवी के ड्रेस को लेकर चिंता होती है, लेकिन उनके फैंस जाह्नवी के जिम लुक को काफी पसंद करते हैं।

फिटनेस की बात करें तो जाह्नवी बचपन से ही अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। उन्हें अपनी फिटनेस को लेकर किसी तरह का समझौता करना पसंद नहीं है। फिल्मों की शूटिंग में भले ही जाह्नवी काफी बिजी हों, लेकिन वे कभी भी जिम जाना नहीं भूलती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों हार्दिक मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म  ‘रूही अफजाना’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म हॉरर कॉमेडी है। जाह्नवी कपूर के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होगी। इसके साथ ही जाह्नवी कारगिल गर्ल और दोस्ताना-2 जैसी फिल्मों में भी काम कर रही हैं।

Back to top button