कंगना रनौत शेयर की बिकनी में फोटो, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन…

हमेशा अपने तीखे  बयानों से विवाद खड़े करने वालीं कंगना रनौत सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. वे बयानबाजी के अलावा अपनी तस्वीरें  भी लगातार शेयर करती रहती हैं.

एक्ट्रेस का फैशन सैंस हमेशा खबरों में बने रहता है. इस समय सोशल मीडिया पर कंगना का बीच लुक वायरल हो गया है.

कंगना रनौत की एक थ्रोबैक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में कंगना रनौत ने बिकनी पहन रखी है. वे बीच पर बैठीं धूप के मजे ले रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है.

एक्ट्रेस लिखती हैं- मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है. जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल. ये फोटो मेक्सिको के Tulum से है. कंगना  की नई पोस्ट तहलका मचा रही है.

जो कंगना हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खयों में रहती हैं, उनका ये अवतार फैन्स को इंप्रेस कर गया है. सभी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में तारीफ के साथ-साथ ट्रोलिंग होना भी लाजिमी होता है.

ऐसे में कंगना की इस बिकनी फोटो पर भी कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कह दिया है कि कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं. उनकी नजरों में जो कंगना लगातार देश की संस्कृति की बात करती हैं, उन्हें बिकनी में फोटोज शेयर नहीं करनी चाहिए.

वैसे इस समय कंगना रनौत किसान आंदोलन में अपनी बयानबाजी की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. उन्होंने दिलजीत से भी पंगा ले रखा है और प्रियंका चोपड़ा पर भी निशाना साधा है.

वर्क फ्रंट पर कंगना रनौत फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे तेजस में भी एक पायलट की भूमिका निभाते दिखने वाली हैं. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है और एक्ट्रेस ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात कर ली है.

Back to top button