कानपूर: ट्यूबवेल पर सो रहे किसान की ईंट से कूचकर हत्या

कानपुर देहात में रूरा थाना क्षेत्र के ग्राम कुरियन पुरवा भिखनापुर में ट्यूबवेल पर लेटे किसान की ईंट-पत्थर से कुचल कर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। घटना में कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

कुरियन पुरवा निवासी किसान मंगली प्रसाद (60) पुत्र रामलाल भिखनापुर निवासी कृष्ण बिहारी के खेत बटाई पर लिए था। शुक्रवार की रात वह खेत की रखवाली के लिए ट्यूबवेल पर लेटा हुआ था। देर रात सोते समय मंगली की ईंट और पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अजय कुमार पाठक पुलिस बल के साथ पहुंचे। इसके बाद तनाव की स्थिति न बने इस पर सीओ सदर तनु उपाध्याय, एएसपी राजेश पांडे, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की पत्नी केशा देवी, पुत्र मिथुन, संजू व शैलेंद्र बिलखते रहे।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मृतक के पुत्र मिथुन ने बताया कि पिता गुरुवार की शाम को कृष्ण बिहारी तिवारी के ट्यूबवेल पर लेटने गए थे। सुबह वापस न आने पर जब परिजन ट्यूबवेल पर पहुंचे तो, खून से लथपथ पिता का शव मिला। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अजय कुमार पाठक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Back to top button