कलयुगी बेटे ने प्रेशर कूकर से फोड़ा बूढ़ी मां का सिर

राजधानी दिल्ली में एक कलयुगी बेटे द्वारा बूढ़ी मां की बुरी तरह पिटाई करने का दर्दनाक वाकया सामने आया है. बेटे ने बुरी तरह मारने पीटने के बाद अपनी बूढ़ी मां को घर से बाहर निकाल दिया तो पड़ोसियों ने फोन कर पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बूढ़ी महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति गिरफ्तारी से बचने के लिए बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हो गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी मनोज अरोड़ा ईस्ट ऑफ कैलाश में रहता है और प्रॉपर्टी के लिए उसने बर्बरता से अपनी 80 साल की बूढ़ी मांकी पिटाई की.

पड़ोसियों ने बताया कि घटना 19 अप्रैल की है. आरोपी बेटे की मां लाजपत नगर पार्ट वन के मकान नंबर ए 65 में रहती हैं. घटना वाले दिन आरोपी लाजपत नगर आया और घर के अंदर घुसते ही उसने अपनी बूढ़ी मां की बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी.

एमफिल कर चुका युवक बना आतंकी, बंदूक के साथ शेयर की तस्वीर

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बहुत ही बर्बरता से अपनी मां की पिटाई की है, जिससे उनका सिर फट गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गईं. पीड़ित वृद्धा ने पुलिस को बताया कि घर में घुसते ही उनके बेटे ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई शुरू कर दी.

कलयुगी बेटे का मन इससे भी नहीं भरा तो उसने घर में रखा प्रेशर कूकर ही मां के सिर पर दे मारा, उनके पैर कुचल डाले और दांत से अपनी मां की उंगलियां तक चबा डालीं . आखिरकार उसने जमकर मारने-पीटने के बाद बाल पकड़कर अपनी मां को खींचकर घर से बाहर निकाल दिया.

अब बुज़ुर्ग महिला अस्पताल के बिस्तर पर लेटी, कराहती, आंखों में आंसू लिए अपनी किस्मत और उस पल को कोस रही हैं, जब उन्होंने ऐसे बेटे को जन्म दिया था. वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. अस्पताल से जैसे ही आरोपी को छुट्टी मिलती है, उसे हिरासत में ले लिया जाएगा.

Back to top button