काजल राघवानी ने खेसारीलाल यादव से कहा- ‘बलम जी लव यू’

- in मनोरंजन

आजकल भोजपुरी फिल्म जगत में भी लीक से हटकर बड़े कैनवास पर भव्य फिल्मों का निर्माण शुरू हो गया है. इसी कड़ी में श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा ने एक अनोखी प्रेम कहानी को जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह को पर्दे पर उतारने का दायित्व सौंपा है. एक दर्जन से भी अधिक अच्छी फिल्मों का निर्देशन कर चुके 

लेखक सुरेंद्र मिश्रा की इस कहानी के खूबसूरत दृश्यों को कैमरे में कैद कर रहे हैं सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान जबकि कला निर्देशक नजीर शेख हैं. ‘बलम जी लव यू’ के कार्यकारी निर्माता आर पी बल हैं. वहीं प्रोजेक्ट डिजाइनर दीनानाथ साहनी छोटू और संयोजक रज्जू अंसारी हैं. निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताने से इनकार करते हुए कहा कि ‘बलम जी लव यू’ एक मनोरंजक फिल्म है जिसमें प्यार, रोमांस और इमोशन के साथ एक्शन का भी समावेश है. 

संजय लीला भंसाली ने पूरा किया अक्षय कुमारा से किया हुआ ये वादा

एक्शन के दृश्यों को फिल्माने के लिए प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर अंडलीब पठान को अनुबंधित किया गया है, जबकि गानों की जिम्मेदारी कानू मुखर्जी को दी गई है. प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फिल्म में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे के साथ किरण यादव और अशोक समर्थ की मुख्य भूमिकाओं हैं. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो