संजय लीला भंसाली ने पूरा किया अक्षय कुमारा से किया हुआ ये वादा

ऐसा बहुत कम होता है जब किसी द्वारा किया गया मजाक भी सच हो जाता है लेकिन बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ ऐसा हुआ है. दरअसल, संजय लीला भंसाली अक्षय की फिल्म ‘राउडी राठौर’ को प्रोड्यूस करने वाले हैं और इसका जिक्र अक्षय ने इस साल जनवरी में मजाक करते हुए किया था. गौरतलब है कि, जनवरी में जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ काफी विरोध का सामना कर रही थी. उस वक्त फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज किया जाना था और इसी दिन अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ भी रिलीज होने वाली थी.

हालांकि, ‘पैडमैन’ और ‘पद्मावत’ की रिलीज से एक दिन पहले भंसाली और अक्षय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. इस दौरान जब भंसाली ने कहा था कि वह अक्षय का यह एहसान कैसे चुकाएंगे तो इस पर मजाक करते हुए अक्षय ने कहा था कि आप मेरी फिल्म ‘राउडी राठौर’ को प्रोड्यूस कर देना. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भंसाली वाकई में इस बात को पूरा करने जा रहे हैं. यहां आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट को भी संजय लीला भंसाली ने ही प्रोड्यूस किया था. 

परिणीति चोपड़ा के साथ बुरा बर्ताव करते दिखे अर्जुन कपूर,  VIDEO हुआ वायरल

गौरतलब है कि भंसाली और अक्षय ने साल 2012 में एक साथ फिल्म ‘राउडी राठौर’ में काम किया था. फिल्म को प्रभूदेवा ने डायरेक्ट किया था और अब इसके सीक्वल को भी प्रभूदेवा ही डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म की स्क्रिप्ट को भी पूरा कर लिया है. फिल्म की कहानी विजेंद्र प्रसाद ने लिखा है. फिल्म में अक्षय एक बार फिर इंस्पेक्टर विक्रम राठौर के किरदार में नजर आएंगे लेकिन इस बार फिल्ममेकर्स फिल्म के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनाक्षी नजर नहीं आएंगी और फिल्म की बाकी कास्ट की भी फिलहाल तलाश की जा रही है. 

Back to top button