“कभी ख़ुशी कभी गम” वाली बच्ची हैं आज की बोल्ड ऐक्ट्रेस, क्या आपने पहचाना?

- in मनोरंजन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने अपने बचपन में ही इस फिल्म जगत में एंट्री कर ली थी और अपनी पहली ही फिल्म से दर्शको के दिलो में अपनी ख़ास जगह भी बना लिया. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बचपन में ही एक सुपर हिट फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया था और आज भी लोग उन्हें याद करते हैं. साल 2001 में आई यश राज बैनर की फिल्म “कभी ख़ुशी कभी गम” तो आपने जरूरी देखी होगी. यह फिल्म उस समय की यह सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुयी थी.

“कभी ख़ुशी कभी गम” वाली बच्ची हैं आज की बोल्ड ऐक्ट्रेस, क्या आपने पहचाना?

इस फिल्म में निर्माता करण जौहर ने कभी ख़ुशी कभी गम को हिट कराने के लिए कोई भ्ही कमी नही छोड़ी थी. बात अगर फिल्म का निर्देशन की हो या फिर स्टार कास्ट, सब कुछ एक से बढकर एक थे.

 

जहाँ इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन थे तो वही दूसरी तरफ बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख़ खान ने भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार में नजर आये थे. वही जानी मानी अभिनेत्रि काजोल के फ़िल्मी कैरियर की यह फिल्म एक बड़ी हिट फिल्म मानी जाती हैं. वही हैड्सम ऋतिक रोशन ने अपने बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपने शानदार डांस का भी जलवा बिखेरा था. अब बात अगर करीना कपूर की जाये तो उनकी खूबसूरती और लाजवाब अभिनय ने इस फिल्म की लोकप्रियता में चार चाँद लगा दिए थे.

आसान शब्दो में कहा जाए तो उस समय के सबसे बड़े स्टार से सुसज्जित इस फिल्म ने सफलता के नये आयाम लिख दिए थे. इतने बड़े कलाकारों के बीच एक बच्ची का अभिनय सभी दर्शको को खूब भाया था जिसने अभिनेत्री करीना कपूर के बचपन का रोल निभाया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे वाब वह बच्ची बड़ी हो गयी हैं और एक खुबसुरत अभिनेत्री बन गयी हैं. इनका नाम मालविका राज हैं.

ये है वो 4 बॉलीवुड स्टार्स जो कभी नही मनाते है होली, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे

फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में “पु” बनी मालविका राज का टंग ट्विस्टर… ‘चंदू की चाचा ने …उस समय सबकी जबान पर चढ़ गया था. कभी ख़ुशी कभी गम फिल्म में बेहतरीन अदाकरी करने के बाद मालविका राज पहली बार बतौर हिरोइन तेलगु फिल्म जयदेव में नजर आई जिसके बाद अब वह जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक देने आ रही है.

एक प्रसिद्ध वेबसाइट की माने तो मालविका राज बतौर हिरोइन अपनी पहली हिंदी फिल्म “कप्तान नवाब ” में नजर आने वाली हैं जिसमे उनके साथ इमरान हाशमी बतौर लीड रोल में दिखाई देंगे.

 

You may also like

मलाइका का यह वर्कआउट वीडियो देख आपके छुट जायेंगे पसीने, देखें बॉडी बिल्डर्स को मात देता..

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोड़ा खान भले