अभी-अभी: हार्टअटैक से हुई इस बॉलीवुड एक्टर की मौत, पहले ही लग गयी थी भनक

दोस्तों जैसा की आप जानते हैं साल 2017, 28 जुलाई को देश और बॉलीवुड को एक बड़ा झटका देते हुए बॉलीवुड एक्टर इन्दर कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गयी थी. इन्दर कुमार बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक थे जिन्होंने बेशक फिल्में तो ज्यादा नहीं की थी लेकिन जो भी की थी दमदार और यादगार की थी. जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में इन्दर कुमार ने साल 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’ से एंट्री ली थी.

इस फिल्म में इन्दर के साथ आयशा जुल्का नज़र आयीं थीं और लोगों ने इस फिल्म और इनकी जोड़ी को खूब सराहा था. इसके बाद इन्दर ने एक एक करके खिलाड़ियों-के-खिलाड़ी, कुंवारा, घूँघट,दण्डनायक, माँ तुझे सलाम, कहीं प्यार ना हो जाये, तुमको ना भूल पायेंगें, और वांटेड जैसी फिल्मों में काम किया था. ऐसे में बॉलीवुड को बड़ा झटका देकर इन्दर कुमार तो दुनिया छोड़ गए.

लेकिन हाल ही में उनकी मौत से जुड़ा एक ऐसा ख़ुलासा हुआ है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. बताया जा रहा है कि इन्दर कुमार को पहले से ही अपनी मौत का आभास हो गया था. कैसे? हम आपको बताते हैं. दरअसल इन्दर कुमार की मौत से यूँ तो सभी आहत थे लेकिन लोगों ने जब इन्दर कुमार के इन्स्टाग्राम अकाउंट को खोल कर देखा तो सभी हक्के-बक्के रह गए.

वहां लोगों को कुछ ऐसा नज़र आया जिससे लगता है कि हो ना हो इन्दर कुमार को पहले से ही अपनी मौत का अहसास हो गया था. मौत के बाद दिमाग को सन्न कर देने वाले इस खुलासे में ये बात सामने निकल कर आई है कि 27 जुलाई यानी की इन्दर की दुर्भाग्यवश मौत से ठीक एक दिन पहले इन्दर कुमार ने अपनी एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी और उसका कैप्शन लिखा था PEACE, यानी की शांति.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com