रेलवे स्टेशन के बाहर मात्र 150 में मिल रही मनचाही लड़की 400 वाला पैकेज तो पागल कर देगा!

देश में कई जगह महिलाएं देंह व्यापार का धंधा कर रही हें तो पुरुष अपनी सेक्स की भूख मिटा रहा और अपना शौक भी पूरा कर रहा है ! यह मामला उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती का है ! बस्ती रेलवे स्टेशन से बाहर निकलते ही सड़क के एक किनारे कुछ घर बने हुए हैं

वहीं चाय और पान की कुछ दुकानों को भी देखा जा सकता है। पतलीपतली गलियों के बीच से होते अंदर जाने पर सेक्स का बाजार दिखता है। यहां छोटेछोटे कमरों में सेक्स का कारोबार करने वाली महिलाएं रहती हैं। मात्र 150 से 200 रुपए वो अपना जिस्म बेचती हैं.

इन कमरों का किराया 50 रुपए रोज के हिसाब से देना होता है। सुविधा के नाम पर इन कमरों में कोई इंतजाम नहीं है। कमरे में टूटी चारपाई के पास ही खाना बनाने का सामान रखा होता है। कमरे में गैस का छोटा चूल्हा और 5 किलो वाला गैस सिलेंडर रखा होता है। यहीं इन लोगों को अपना खाना बनाना होता है।

कुछ इस तरह नापी जाती है महिलाओ की…. दुनिया के इन देशो में…

कमरे में बाथरूम का कोई प्रबंध नहीं है। ऐसे में पास के बाथरूम तक इन को जाना होता है। कस्टमर के साथ सैक्स क्रिया करने के लिए ये महिलाएं दूसरे कमरों में जाती हैं। इस का भी किराया इन को ही देना पड़ता है। कस्टमर से होने वाली कमाई में दलाल का अपना हिस्सा भी होता है.

पूरे कारोबार के संचालन में दलालों की भूमिका सब से अहम होती है। ये ही इन को पुलिस और दूसरे लोगों से बचाते भी हैं। यह जगह पुरानी बस्ती थाने से केवल 30 मीटर की दूरी पर ही बसी है। देह बाजार का असर बस्ती शहर में लगे होर्डिंग्स पर भी देखा जा सकता है जहां कंडोम के बहुत ही कामोत्तेजक होर्डिंग्स लगे दिखाई देते हैं।

Back to top button