अभी-अभी: इस भारतीय क्रिकेटर ने बुजुर्ग को कार से मारी टक्कर, फिर की हाथापाई

31 साल के क्रिकेटर अंबति रायुडू पर बुजुर्ग के साथ धक्का-मुक्की का आरोप लगा है. आरोप है कि टीम इंडिया की ओर से 34 वनडे खेल चुके रायुडू तेज गति से कार चला रहे थे. तभी सुबह में सैर पर निकले कुछ वरिष्ठ नागरिकों को उनकी कार से धक्का लगा.

अभी-अभी: इस भारतीय क्रिकेटर ने बुजुर्ग को कार से मारी टक्कर, फिर की हाथापाई

कोहली ने तोडा इस महान क्रिकेटर का रिकॉर्ड, तीसरे नंबर पर पहुंचे

विरोध जताने पर रायुडू कार से बाहर निकले और बुजुर्ग से हाथापाई पर उतर आए. वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत किया. हालांकि इसकी शिकायत पुलिस से की गई. बताया जाता है कि वहां मौजूद बुजुर्गों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से भी शिकायत करने की बात कही है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें रायुडू अपनी लग्जरी कार के साथ नजर आ रहे हैं.

आईपीएल 2016 में ‘रायुडू-भज्जी’ मामला सुर्खियों में रहा

अंबति रायुडू आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं. वे राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आइपीएल-2016 के मैच में हरभजन सिंह के साथ झगड़े से सुर्खियों में रहे थे. हालांकि दोनों एक ही टीम के हिस्सा रहे. उस आईपीएल के 29वें मुकाबले के दौरान के वाकये ने माहौल में गर्मी घोली थी.

राइजिंग पुणे की पारी के दौरान सौरभ तिवारी ने हरभजन सिंह कि गेंद पर लेग साइड में ड्राइव किया, जिसे रायुडू डाइव लगाकर भी रोक नहीं पाए. उनके इस असफल कोशिश से हरभजन नाराज हो गए. उन्होंने रायुडू को कुछ अपशब्द कहे. जिससे रायुडू भी गुस्से में आ गए. दोनों में कुछ इशारे हुए. हालांकि हरभजन ने मामले को मैदान पर ही निपटा दिया और बड़ा विवाद होने से बच गया.

Back to top button