अभी-अभी: फ़िल्मी जगत से आई एक और बुरी खबर इस स्टार की पूरी फैमिली पहुंची अस्पताल

- in मनोरंजन

इन दिनों बॉलीवुड जगत से कई ऐसी खबरें आ रही हैं जिनको सुनकर हर कोई सदमे में आ रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की खबर ने तो सब लोगों को चौंकाकर रख दिया था. आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में 24 फरवरी को हुई थी इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को भारत लाकर उनका अंतिम संस्कार किया गया था. उनकी आकस्मिक मौत की खबर ने बॉलीवुड को चौंका दिया था. अब, बॉलीवुड में कई फ़िल्में कर चुके रवि किशन के पिता को लेकर ऐसी खबर आ रही है जिसने बॉलीवुड को एक बार फिर चिंता में डाल दिया है.

अभी-अभी: फ़िल्मी जगत से आई एक और बुरी खबर इस स्टार की पूरी फैमिली पहुंची अस्पताल
भोजपुरी फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रवि किशन अपनी फैमली के साथ मुंबई नानावती अस्पताल में अपने पिता को देखने पहुंचे हैं. दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार रवि किशन के पिता पिछले कई दिनों से कुल्हे के दर्द से परेशान थे. डॉक्‍टरों ने उनको सलाह दी कि ऑपरेशन करवा लें जिसके बाद उनको गुरुवार को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. रवि किशन से जब उनके पिता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, उम्र बढ़ने के साथ ऐसी परेशानियां होती हैं. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि उन्हें महादेव और डॉक्‍टरों पर पूरा भरोसा है.

इस भारतीय अभिनेत्री ने अमेरिकन राष्ट्रपति को बताया ‘मूर्ख’, कहा- हमसे सीखना चाहिए

अभी-अभी: फ़िल्मी जगत से आई एक और बुरी खबर इस स्टार की पूरी फैमिली पहुंची अस्पताल

रवि किशन ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वो उनके पिता के सफल ऑपरेशन के लिए दुआ करें. उन्होंने कहा कि, ‘मेरी जिंदगी में मेरे बाबूजी की बहुत अहमियत है और उनकी वजह से ही मुझको आत्म शक्ति मिली है. मैं बस इतना कहना चाहता हूँ कि वे सिर्फ मेरे पिता ही नहीं बल्कि अच्छे दोस्त और मार्गदर्शक भी हैं.’ रवि किशन के पिता के ऑपरेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर