मात्र इतने रूपये की ड्रेस पहनकर अंबानी की पार्टी में पहुंची आलिया, देखें फोटोज!

बॉलीवुड स्टार्स की चर्चा उनकी फिल्मों के अलावा महंगे और डिजाइनर ड्रेस के कारण भी होती रहती है, इसके कई उदाहरण आपने पहले भी देखे होंगे। लेकिन आज जिस एक्ट्रेस की चर्चा हो रही है, वो किसी महंगे ड्रेस के कारण नहीं बल्कि सस्ते ड्रेस के कारण हो रही है।आलिया

दरअसल आपने पहले भी ऐसे कई मामले देखे होंगे, जिसमें न सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स बल्कि उनके बच्चे भी किसी पार्टी या इवेंट के दौरान महंगे-महंगे कपड़ों में देखे जाते हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट को एक पार्टी के दौरान 4 हजार रुपये की स्कर्ट और टॉप में स्पॉट किया गया है।

इसे भी पढ़े: भोजपुरी हीरोइनों की बॉडी को लेकर बेहद गंदा मजाक, रोज देती हैं एक लीटर दूध

आपको बता दें कि ये पार्टी किसी बॉलीवुड कलाकार की नहीं बल्कि देश के सबसे बड़े आदमी अंबानी की पार्टी थी, जहां आलिया के साथ बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस शामिल हुए थे। पार्ट के दौरान आलिया ने जो ड्रेस पहनी थी वो मल्टी कलर की स्कर्ट और ब्लैक कलर की टैंक टॉप थी, जिसकी कीमत महज चार हजार बताई जा रही है।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से अपने करियर का आगाज करने वाली आलिया ने अपने पांच सालों के करियर में ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘उड़ता पंजाब’ के साथ अन्य फिल्मों में काम किया है, जबकि साल 2018 में आलिया की फिल्म ‘राजी’ सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

 

Back to top button