सिर्फ काली मिर्च के 2 दानो से करें ये उपाय, आपके पति हो जायेंगे आप पर लटटू

प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में जल्दी सफलता चाहता है. इसके लिए वह हर तरह के प्रयास करता है. लेकिन अगर वह सफल नहीं होता है तो भाग्य को दोष देता है. काली मिर्च के टोटके से भाग्य बदलने में सहायक होती है.आइए जाने कैसे बदले अपना भाग्य.

सिर्फ काली मिर्च के 2 दानो से करें ये उपाय, आपके पति हो जायेंगे आप पर लटटू

ऐसा करने से कुछ ही दिनों बाद धन की वर्षां होने लगती हैं और भी कई प्रकार अच्छे फायदे हमें इस उपाय से मिलने लगते हैं और हमारी आर्थिक स्थिति को किसी की नजर लग जाती हैं, जिसके लिए भी यह उपाय कारगार सिद्ध होता हैं. काली मिर्च का प्रयोग केवल भोजन के स्वाद को बढ़ाने में नहीं किया जाता है. बल्कि आपको जानकर हैरत होगी कि छोटी सी काली मिर्च बड़े-बड़े काम कर डालती है.

आज हमको बताते हैं काली मिर्च के हैरत अंगेज प्रभाव जिससे आप अपनी किस्मत का तारा हमेशा के लिए चमका सकते हैं. स्वास्थ्य के लिए पांच काली मिर्च का प्रयोग आप अपने खाने में कीजिये ये आपका जायका तो बढ़ायेगा ही बल्कि आपको बुरी नजर से बचायेगा और आप स्वस्थ रहेंगे.

  • पैसे के लिए पांच काली मिर्च को आप रूमाल में बांधकर हमेशा वहां रखिये जहां आप अपने पैसे रखते हैं, पैसे कभी कम नहीं होंगे.
  • एक मुठ्ठी काली मिर्च आटे के साथ हर मंगलवार को किसी गरीब को दान देंगे आपके घर में बरकत ही बरकत होगी.
  • रोज सुबह सूरज भगवान को एक तांबे के लोटे में जल भरके उसमें चार काली मिर्च डाला जल चढ़ाये आपके घर पर कभी भी बुरी चीजों का साया नहीं पड़ेगा.
  • अगर आप धनवान बनना चाहते हैं तो आप अपने पर्स में हमेशा पांच काली मिर्च जरूर रखिये.
  • हर गुरूवार सुबह पांच काली मिर्च को पीले वस्त्र के साथ किसी गरीब को दान दें, बढ़िया जीवनसाथी मिलेगा.
  • अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

 

Back to top button