दरभंगा में बोले जेपी नड्डा, कहा- कोरोना के चलते US में लड़खड़ाए ट्रंप, भारत को मोदी ने बचाया

नई दिल्ली। अमेरिका में जारी राष्ट्रपति चुनाव का असर भारत के बिहार में भी दिख रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण का प्रचार आखिरी दौर में है. गुरुवार को दरभंगा में रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अमेरिकी चुनाव का जिक्र किया.

जेपी नड्डा ने कहा कि अमेरिका में चुनाव का नतीजा आ रहा है, वहां डोनाल्ड ट्रंप को लोगों ने कोरोना के चलते घेरा और वो लड़खड़ा गए. लेकिन भारत में मोदीजी ने समय पर लॉकडाउन लेकर देश के लोगों को बचाने का काम किया.

बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी सभा में कहा कि जब भारत में कोरोना वायरस आया और लॉकडाउन लगा तो देश में टेस्ट के लिए सिर्फ एक ही लैब थी. लेकिन आज हम देश में रोज करीब 15 लाख टेस्ट कर पा रहे हैं. जेपी नड्डा बोले कि लॉकडाउन लगाकर सरकार ने तैयारी की, आज देश में PPE किट, वेंटिलेटर बनाए जा रहे हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download

गौरतलब है कि अमेरिका में कोरोना का संकट चुनावी मुद्दा बना था, जिसमें डोनाल्ड ट्रंप की नीतियों की आलोचना हुई थी. जिसका असर चुनावी नतीजों में भी दिखा है. हालांकि, प्रचार के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने भारत पर कोरोना के गलत आंकड़े देने का आरोप लगाया था.

बिहार के दरभंगा में जेपी नड्डा के निशाने पर राजद रही. जेपी नड्डा ने कहा कि अब बिहार लालटेन युग से निकलकर एलईडी युग में जा रहा है, बाहुबल से निकलकर विकास बल की ओर जा रहा है, लूटराज से निकलकर डीबीटी की ओर जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button