JOB Alert: 10000 पदों पर निकली बम्पर नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) इन दिनों लगातार भर्ती निकाल रहा है. आयोग ने अलग अलग नोटिफिकेशन के माध्यम से कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती में अलग अलग योग्यताओं के अनुसार भर्ती निकाली गई है. अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आप इन भर्तियों में आवेदन कर सकते हैं.

JOB Alert: 10000 पदों पर निकली बम्पर नौकरियां, जल्द करें अप्लाईटीएसपीएसी के इन नोटिफिकेशन में 21 हेल्थ सुपरवाइजर, 1196 स्टाफ नर्स, 416 फिजिकल एजिकेशन टीचर, 1011 लैंग्वेज पंडित, 5415 सैकेंडरी ग्रेड टीचर, 35 रेडियोग्राफर और 9 स्कूल असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास काफी समय है, सभी भर्तियों में 30 नवंबर तक आवेदन किए जा सकते हैं और कुछ पदों के लिए 11 दिसंबर तक भी आवेदन किया जा सकता है.

बता दें कि इन भर्तियों में हर पद के अनुसार उनकी योग्यता, पे-स्केल, ग्रेड पे, आयु सीमा, आवेदन फीस आदि तय की गई है, जिसकी विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से ली जा सकती है.

 कैसे करें अप्लाई- इन भर्तियों में अप्लाई करने से पहले हर भर्ती के बारे में अच्छे से जानकारी ले लें. उसके बाद आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.tspsc.gov.in पर जाएं और उसके बाद हर नोटफिकिशेन के अनुसार आवेदन कर दें. कुछ भर्तियों में उम्मीदवारों के चयन के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन भी किया जाएगा, जो कि जनवरी में आयोजित हो सकती है.
Back to top button