JNU मामले में सनी लियोनी के रिएक्शन से हर कोई हो जायेगा खुश, जानिए क्या कहा?

जेएनयू हिंसा मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स की ओपिनियन सामने आने के बाद सनी लियोनी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इस मामले में किसी का भी पक्ष नहीं लिया है लेकिन हिंसा को लेकर कड़ी फटकार लगाई है.

सनी ने जेएनएयू हिंसा को लेकर कहा कि मैं अपनी ओपनियिन उस चीज को लेकर नहीं देना चाहती हूं जिसे लेकर लोग लड़ रहे हैं. मुझे लगता है कि कई ऐसी चीजें हैं जो हम कर सकते हैं अगर हम अपना ईगो कम कर लें, अगर हम एक दूसरे से बात करें और हिंसा का सहारा ना लें क्योंकि हिंसा एक ऐसी चीज है जिसे देखकर हमारे बच्चे सीखते हैं और हिंसा से सिर्फ एक इंसान पर फर्क नहीं पड़ता है. ये पूरे परिवार पर फर्क डालता है क्योंकि ये आपको इमोशनल स्तर पर हर्ट करता है. मैं शांति का समर्थन करती हूं और मैं किसी भी हालात में हिंसा का समर्थन नहीं करूंगी. मैं उम्मीद करती हूं कि कुछ ऐसा सॉल्यूशन निकलेगा जो हिंसा के बगैर भी प्राप्त किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: आज रिलीज हुई तानाजी-छपाक, जानिए बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?

सनी ने इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के अग्निकांड को लेकर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमने तबाही का रास्ता चुन लिया है और हम ऐसी चीजों को बर्बाद कर रहे हैं जो इस दुनिया की सबसे खूबसूरत चीजों में से एक है. मैं उम्मीद करती हूं कि हमारे पास अपने घर और शहर को साफ करने की सुविधाएं भविष्य में भी बनी रहेंगी. मुझे लगता है कि लोगों को अपने बीचेज साफ रखने चाहिए. बच्चों को एजुकेशन देनी चाहिए कि अगर कचरा कूड़ादान में ना डालो तो पर्यावरण पर इसका क्या असर पड़ता है.

नेचर के लिए पॉजिटिव कदम उठाने की जरुरत

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि समय आ गया है कि हम धरती को लेकर गंभीर हो जाएं और नेचर ने हमें जो जीवनदान दिया है उसकी इज्जत करते हम नेचर को प्रोटेक्ट करें. मैं उम्मीद करती हूं कि लोग अपने घरों में ऐसी कोशिशें लगातार कर रहे होंगे जिससे हमारे पर्यावरण पर सकारात्मक असर पड़ता है क्योंक अगर ऐसा नहीं है और अगर आपको भी लगता है कि क्लाइमैट चेंज और पर्यावरण से जुड़ी समस्याएं झूठी हैं तो आप बहुत गलत सोच रहे हैं और चीजें इससे इंसानों के लिए खराब ही होने जा रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी की वेबसीरीज रागिनी एमएमस सीजन 2 18 दिसंबर को रिलीज हुआ था. इस सीजन में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल जैसे रियल लाइफ कपल नजर आए थे. इस सीरीज में सनी लियोनी ने पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के तौर पर नजर आई थी.

Back to top button