JIO GIGAFIBER से यूजर्स को मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट

- in गैजेट

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 5 जुलाई को हुई कंपनी की ऐनुअल जनरल मीटिंग में जियो की हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा Jio GigaFiber लॉन्च किया जा चुका है. हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा Jio GigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू हो जाएंगे. यूजर्स को शुरुआत में यह सेवा फ्री में प्रोवाइड करवाई जा सकती है. JIO GIGAFIBER से यूजर्स को मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट

मुकेश अंबानी ने ऐनुअल जनरल मीटिंग में कहा है कि कंपनी का लक्ष्य देश के 1100 बड़े शहरों के 5 करोड़ लोगों तक पहुंचना है. Jio GigaFiber कि सुविधा नवंबर से मिलने की उम्मीद है. इसके लिए कंपनी रजिस्ट्रेश के हिसाब से ही शहरों को प्राथमिकता देगी.  Jio GigaFiber के प्लान को लेकर यह चर्चा  है कि कंपनी इस सेवा के प्लान्स को 500-700 रुपये में पेश कर सकती है.

जियो कि इस नई ब्रॉडबैंड सेवा कि शुरुआत के बाद इस सेक्टर में प्रतिस्पर्धा और बढ़ जायेगी. ऐसे में एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल जैसी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां भी बेहतर स्पीड और कम कीमत में अपने प्लान्स जारी कर सकती है. जियो की ब्रॉडबैंड सेवा 100 mbps की हाई स्पीड के साथ यूजर्स को मिल सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे