Jio का एक और धमाकेदार ऑफर, 600 से ज्यादा शहरों को मिलेगा बड़ा फायदा

रिलायंस जियो ने आते ही बाकी टेलीकॉम कंपनियों को तड़गा कॉम्पिटिशन दे दिया था. तब से लेकर आज तक बाकी कंपनियां जियो को पीछे करने के लिए तमाम तरीके खोजती रहती हैं. इन सब के बीच जियो ने एक और ऑफर पेश कर दिया है. इसके तहत कंपनी अब 600 से ज्यादा शहरों में जियो सिम डिलीवरी करेगी साथ ही JioFi 4G हॉटस्पॉट भी 90 मिनट के भीतर आपके घर पहुंचाया जाएगा.

VIDEO : पाकिस्तान में हिन्दू लड़की होना सबसे बड़ा गुनाह, रूह काँपा देगी ये विडियो !

जियो सिम ऑफर से बात की शुरुआत करते हैं, रिलायंस जियो सिम कार्ड की घर पहुंच सेवा भारत के 600 से ज्यादा शहरों में दे रही है. इसके लिए इच्छुक जियो के वेबसाइट पर जाकर रिक्वेस्ट डाल सकते हैं. लेकिन, आपके पिन कोड पर डिलीवरी है या नहीं ये भी चेक कर लें. इसके बाद ग्राहक द्वारा उपलब्ध कराई गई ई-मेल ID पर इनविटेशन मेल आएगा.

बता दें कंपनी जियो सिम के घर पहुंच सेवा के लिए आपसे किसी भी तरह के पैसे की वसूली नहीं करेगी. पहले आपको MyJio ऐप डाउनलोड कर उसमें कूपन जेनेरेट करना होगा, इसके बाद सिम की डिलीवरी के लिए ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट लेना होगा. इसके लिए आपको अपना आधार नंबर भी साथ रखना होगा.

इसके अलावा रिलायंस जियो चुनिंदा शहरों में JioFi 4G हॉटस्पॉट की डिलीवरी 90 मिनट से भी कम समय में मुहैया करा रही है. इसके साथ ही पुराना डोंगल एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को नए JioFi के लिए 100 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा.

Back to top button