VIDEO : पाकिस्तान में हिन्दू लड़की होना सबसे बड़ा गुनाह, रूह काँपा देगी ये विडियो !

पाकिस्तान में हिन्दुओ की हालत कैसी है ये बात किसी से नहीं छुपी है आज एक ऐसी ही विडियो रिपोर्ट हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आपकी भी रूह कांप जाएगी !

सम्भोग के दौरान ये सेक्स पोजीशन होती हैं खतरनाक, भूल से भी न करें यूज़… नहीं तो…

पाकिस्तान में हिन्दुओं के पर अत्याचार होने की बात कोई नयी नही है लेकिन अब पाकिस्तानी हिन्दुओं की हालत हद से ज्यादा बुरी हो गयी है.पाकिस्तान की 20 करोड़ की आबादी में सिर्फ 10 फीसदी गैर मुस्लिम अल्पसंख्यक हैं.

जिसमें से ज्यादातर हिंदू हैं. पाकिस्तान सरकार और फौज के लिए वहां के हिंदू किसी जानवर की तरह हैं. जिन पर जुल्म ढाने में पाकिस्तान अपनी शान समझता है. 

अभी हाल ही में ऐसी बहुत सी घटनाएँ सामने आई पाकिस्तान के हैदराबाद में एक हिन्दू लड़की जिसका नाम अनिला धवन है, उसे एक पाकिस्तानी मुस्लिम ने अपहरण कर उसका धर्म परिवर्तन इस्लाम में करवा कर निकाह कर लिया.

पुलिस ने कोई मदद नहीं की लेकिन जब इस लड़की के घरवालों ने एक वकील की मदद से केस दर्ज करवाया तो उस लड़की ने बताया की कैसे उसे अपहरण कर इस्लाम धर्म में परिवर्तित किया गया. लड़की ने बताया की कैसे रोज़ उसे यातनाये सहनी पड़ती थी. अब उस लड़की की जान खतरे में है क्यूंकि इस्लामिक कट्टरवादी पाकिस्तान में अपनी मन मर्जी करते है और कानून उनका कुछ नहीं करता.

बैक सीट पर कर रहे थे सेक्स, अचानक झील में डूबी कार

ये सिर्फ एक उदहारण है, आप अंदाज़ा लगा सकते है की अनीला की तरह बाकी हिन्दू लड़कियों की क्या दुर्गति होती होगी जिस देश में 98 प्रतिशत आबादी मुस्लिम है. हर साल हजारों हिन्दू लड़कियां ऐसे पाकिस्तानी मुस्लिमों के हत्ते चढ़ती है.

देखें ये विडियो रिपोर्ट !

 

Back to top button