हलाला के नाम पर जेठ ने लूटी बहू की आबरू

- in अपराध

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानने के बाद आपका भी खून खोल उठेगा. यहां एक महिला जो कि न्याय चाहती थी लेकिन उसे न्याय के बदले में कभी न भूलने वाला गम मिला और यह गम उसे उसके परिवार वालों ने ही दिया. महिला के साथ हलाला के नाम पर उसी के जेठ ने बलात्कार किया. जहां फ़िलहाल पीड़ित महिला ने अपने जेठ पर परिवार की रजामंदी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. हलाला के नाम पर जेठ ने लूटी बहू की आबरू

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला अकील अहमद नामक युवक की पत्नी है और महिला ने अपने पति पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने कहा है कि उसके साथ हलाला का हवाला देकर दुखकारम किया गया. बता दे कि इसके बाद महिला ने अपने ससुरालवालों के ख़िलाफ़ केस दर्ज करा दिया है. पुलिस ने महिला के जेठ समेत कुल 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया. 

बता दे कि अकील ने पीड़िता को प्यार में फंसाकर शादी का वादा किया था. लेकिन महिला इससे पहले ही गर्भवती हो गई फिर बाद में अकील ने शादी के लिए मना कर दिया. हालांकि पारिवारिक दबाव के बीच दोनों का निकाह 27 फरवरी 2018 को हो गया. लेकिन अकील के परिवार के लोग इससे नाखुश थे. जहां अकील ने 9 मई 2018 को तीन बार तलाक बोलकर अपनी पत्नी को घर से निकालने का प्रयास किया. हालांकि पीड़िता ने इसे मानने से इंकार कर दिया. जहां अकील ने अपनी पत्नी से दोबारा शादी के लिए कहा.

इसके बाद परिवारवालों ने महिला के जेठ से हलाला के बाद अकील से शादी कराए जाने की बात कही. लेकिन पीड़िता ने इस पर इंकार कर दिया. लेकिन गत 22 जून को महिला का जेठ हलाला के लिए चला गया और उसने इस दौरान कई बार अपनी बहू के साथ दुष्कर्म किया. जबकि दूसरी ओर उसका पति घर से जा चुका था और वह अपने पति का आने का इंतजार करती रही. अंततः अकील के न आने के बाद उसने पुलिस से शिकायत की. 

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अस्पताल के कर्मियों ने महिला के शव को फ्रीजर से निकालकर किया ये कांड, सुनकर हो जाएगे हैरान

हद हो गई, अस्पताल के तीन कर्मचारियों ने