शादी का झांसा देकर नाबालिग से कई बार किया रेप

देश मे आजकल शादी के झूठे वादे देकर रेप करने की वारदातों में काफी इजाफा देखने को मिला है. ताजा मामला पश्चिम का प्रकाश में आया है. जहां पर शादी का झांसा देकर एक नाबालिग से कई बार रेप किया गया. जानकारी के मुताबिक शादी का झूठा झांसा देकर 16 वर्षीय नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध व गर्भवती बनाने का मामला पुलिस के सामने आया है. 

यह घटना कालचीनी थाना के अंर्तगत गोदाम लाइन इलाके की बताई जा रही है. मामले में पीड़ित की ओर से लिखित शिकायत करने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. रविवार को आरोपी को अलीपुरद्वार कोर्ट में पेश किया गया था. यहां से उसे जेल भेज दिया गया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश का माहौल है.

नाबालिग लड़की से गैंगरेप की वजह से दो समुदायों के बीच बढ़ा तनाव

इस पुरे प्रकरण में आरोपी का नाम बिकास दोर्जी (27) बताया गया है. इस पर आरोप है कि यह शादी का झांसा देकर कई महीनों से नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था.  इस दौरान जब लड़की चार महीने की गर्भवती हो गई तो आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया. इधर, स्थानीय लोगों की माने तो आरोपी बिकास पहले से शादीशुदा है. उसके दो बच्चे भी हैं. जिसके बाद मामले को लेकर जयगांव पुलिस के एएसपी ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Back to top button