बिहार NDA पर JDU-BJP नेता फिर पड़ेंगे भारी

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को बिहार में एनडीए का चेहरा करार देते हुए कहा कि लोकसभा  चुनाव में जदयू ज्यादा सीटों पर लड़ेगी और ये बीजेपी के नेता भी जानते हैं. दूसरी ओर जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने भी कहा कि बीजेपी याद करे कि बिना नीतीश कुमार के बिहार में चुनाव लड़ने पर उनकी क्या स्थिति हुई थी.बिहार NDA पर JDU-BJP नेता फिर पड़ेंगे भारी

जदयू के इस बयान पर बीजेपी के नेता ने करारा पलटवार किया. बीजेपी नेता और विधायक नितीन नवीन ने जदयू पर हमला करते हुए कहा कि पहले जदयू को अपने आप को आईने में देखना चाहिये. 2014 में जदयू ने कितनी सीटें जीती थीं ये उन्हें अच्छे से पता है.

लोकसभा चुनाव में चेहरे की बात को स्पष्ट करते हुए नवीन ने कहा कि पीएम मोदी ही एकमात्र चेहरा होंगे. बीजेपी के लोकसभा में सीटों के बंटवारे का फॉर्मूले का भी एलान करते हुए नवीन ने कहा कि 2014 के चुनाव में हुए परफॉर्मेंस ही अगले लोकसभा में सीटों के बंटवारे का आधार होगा ऐसे में सभी को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की जरुरत है. गौरतलब है कि बिहार  NDA को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाये आम हो यही है जिस पर हर दिन नए नए तरह के बयान सामने आ रहे है.   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के