Home > मनोरंजन > जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की बायोपिक्स को लेकर काफी चर्चा है। जहां शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे की फिल्म आने वाली है तो वहीं टॉलीवुड में सुपरस्टार और पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी रामा राव की बायोपिक भी सुर्खियों में है। इस बीच दक्षिण भारत की दिग्गज अभिनेत्री और राजनेता जयललिता की बायोपिक को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है। जयललिता की बायोपिक में कौन अभिनेत्री उनके किरदार को बड़े परदे पर निभाएगी इस बात का भी खुलासा हो गया है।जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी 'द आयरन लेडी'मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अभिनेत्री नित्या मेनन जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। जयललिता की बायोपिक का निर्देशन अभिनेत्री प्रियदर्शिनी कर रहे हैं। शुक्रवार को प्रियदर्शिनी ने मीडिया से बात करते नित्या मेनन के नाम की जानकारी दी। साथ ही जयललिता की बायोपिक के नाम का भी खुलासा कर दिया है। उनकी इस बायोपिक का नाम ‘द आयरन लेडी’ है। प्रियदर्शिनी ने आगे यह भी बताया कि नित्या मेनन के अलावा वह जल्द ही फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों के नाम की भी घोषणा कर देंगी।

वहीं बात करें जयललिता की बायोपिक यानी द आयरन लेडी के पोस्टर की तो फिल्म के पहले पोस्टर में ही अमेरिकन महिला नेता हिलेरी क्लिंटन का वह बयान नजर आ रहा है जो उन्होंने जयललिता के लिए बोला था। उन्होंने कहा था- ‘जयललिता अतुलनीय और मजबूत दृढ़ नेता है, और वह महिला सशक्तिकरण का एक अवतार हैं।’

आपको बता दें कि साउथ फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा और तमिलनाडु की दिग्गज नेता जयललिता का 5 दिसंबर 2016 को निधन हो गया था। वह अच्छी एक्ट्रेस के साथ साथ एक बेहतर मुख्यमंत्री भी थीं। उनकी पार्टी का नाम एआईडीएमके है। वह साल 1991 से लेकर 2016 तक राजनीति में काफी सक्रिय रहीं।

Loading...

Check Also

अम्बानी वेडिंग : देश की सबसे महंगी शादी में शामिल हुए देश और विदेश के ये बड़े नेता

अम्बानी वेडिंग : देश की सबसे महंगी शादी में शामिल हुए देश और विदेश के ये बड़े नेता

देश के सबसे बड़े उद्योगपति और रिलांयस प्रमुख मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com