अब चुप नहीं बैठेंगे जाट, 16 अगस्त से फिर शुरू होगा आंदोलन: यशपाल मलिक

कैथल। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक ने कहा कि 16 अगस्त को फिर से प्रदेश में जाट आंदोलन शुरू होगा। आंदोलन का प्रारूप क्या होगा 12 अगस्त को जसिया में यह तय कर लिया जाएगा। सरकार को 15 अगस्त तक का अल्टीमेटम दिया गया है। इस बार समझौता नहीं आंदोलन रुकवाना है, तो सरकार को मांगें माननी पड़ेंगी। यशपाल मलिक शहर के आरकेएम पैलेस में भाईचारा सम्मेलन में लोगों को संबोधित कर रहे थे।अब चुप नहीं बैठेंगे जाट, 16 अगस्त से फिर शुरू होगा आंदोलन: यशपाल मलिकअब चुप नहीं बैठेंगे जाट, 16 अगस्त से फिर शुरू होगा आंदोलन: यशपाल मलिक

उन्होंने समाज के लोगों से हाथ खड़े कराते हुए 24 घंटे के अल्टीमेटम पर किसी भी लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा। एक तरफ मराठा आरक्षण आंदोलन है, जहां मराठा विधायक अपने लोगों में समर्थन में सामूहिक इस्तीफे दे रहे हैं। दूसरी तरफ हमारे जाटों के मंत्री और विधायक हैं, जो एक बार फिर से हरियाणा को जलाने की तैयारी कर रहे हैं। प्रदेश के दो जाट नेताओं को छोड़ दो किसी अन्य मंत्री या विधायक ने मंच से जाटों के लिए आवाज तक नहीं उठाई है, इस्तीफा देना तो दूर की बात है। दुख की बात यह है कि इन्होंने जाट समुदाय के नाम पर वोट लिए थे।

राजकुमार सैनी पर बरसे

सांसद राजकुमार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की नौकरी कर रहे हैं और नौकरी ही करेंगे। सांसद सैनी के सम्मान में आज तक किसी सैनी ने भी कार्यक्रम नहीं किया है। सांसद का हश्र बहुत बुरा होगा।

अभिमन्यु में दम है तो हुड्डा पर दर्ज कराएं केस

मलिक ने कहा कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु सरेआम कोठी जलाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दोषी ठहराते हैं और केस समिति के लोगों पर कराते हैं। अभिमन्यु में दम है तो वह हुड्डा पर 120-बी के तहत केस दर्ज कराएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद