जाह्नवी ने लिखा इमोशनल Letter ‘आप मेरी सबकुछ हो, आई लव यू!

- in मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का 24 फरवरी को बाथटब में डूबने की वजह से निधन हो गया था, जिसके बाद से पूरे बॉलीवुड में शोक का माहौल है. श्रीदेवी की मौत से जहां पूरा देश सदमे में है वहीं उनका परिवार भी इस वक्त इन मुश्किल हालातों का सामना कर रहा है. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी का 7 मार्च का जन्मदिन है और उससे पहले जाह्नवी ने अपनी मां के लिए एक ओपन लेटर लिखा है. अपने इस लेटर के साथ जाह्नवी ने अपनी मां के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

जाह्नवी ने लिखा इमोशनल Letter 'आप मेरी सबकुछ हो, आई लव यू!

जाह्नवी ने अपने लेटर की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें लिखा है, ‘मेरे सीने में एक खालीपन है जिसके साथ मुझे जीना सीखना पड़ेगा. हालांकि, इस खालीपन के बाद भी मैं आपका प्यार महसूस कर सकती हूं. मुझे पता है कि आप मुझे हमेशा उदासी और दर्द से बचाओगे. आप हम सबकी जिंदगी में एक दुआ की तरह हो. आप बहुत अच्छी, साफ और प्यार से भरी हुईं इंसान थीं इस वजह से भगवान ने आपको वापस बुला लिया लेकिन फिर भी आप हमारे बीच थीं. मेरे दोस्त हमेशा बोलते थे कि तुम बहुत खुशनसीब हो और अब मुझे समझ आया कि यह सब आपकी वजह से है. आप मेरा ही हिस्सा हो. मेरी दोस्त. मेरे सबकुछ होने का कारण. मैं उम्मीद करती हूं की एक दिन आपको भी मुझ पर उतना ही गर्व हो जितना मुझे आप पर है. आप मुझमें, खुशी और पापा में आज भी जिंदा हो. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं’. 

श्रीदेवी के मृत्य के बाद जाह्नवी को मिल गई है नई मां, जानिए कौन है ये…

इस पोस्ट के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा, ‘अपने जन्मदिन पर मैं आप सब से एक ही चीज कहना चाहती हूं कि आप हमेशा अपने माता-पिता को प्यार करें. उन्होंने आपको बनाया है. आप मेरी मां की आत्मा की शांति के लिए दुआ करते हैं. आपने आजतक उनपर जो अपनापन दिखाया है वह हमेशा दिखाएं लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरी मां ने अपना सबसे ज्यादा प्यार मेरे पापा के बांटा है और उनका प्यार अमर है क्योंकि इस दुनिया मे ऐसा कुछ नहीं है. कुछ भी इतना खुशहाल और साफ नहीं है जो उन्होंने एक दूसरे दो दिया है’. गौरतलब है कि श्रीदेवी दुबई में एक शादी समारोह का हिस्सा बनने के लिए गई थीं लेकिन वहां बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई, जिसके बाद 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया. 

You may also like

थमने का नाम नहीं ले रहा ‘लवयात्री’ विवाद, हिन्दुवादी संगठन ने नया नाम किया अस्वीकार्य

अहमदाबाद। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म का नाम