श्रीदेवी के मृत्य के बाद जाह्नवी को मिल गई है नई मां, जानिए कौन है ये…

श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर बुरी तरह टूट चुकी हैं। ऐसे में उन्हें फिल्म एक्ट्रेस शालिनी कपूर सहारा दे रही हैं। बता दें कि बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से उनकी दोनों बेटियां बुरी तरह से टूट गई हैं। वह इस सदमें को सह नही पा रहीं हैं। बता दें कि, श्रीदेवी की दोनों  बेटियों में बड़ी बेटी जाहन्वी कपूर अपनी मां के काफी करीब थी। श्रीदेवी हर जगह जाह्नवी को साथ लेकर जाती थीं। यहां तक की जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ के लिए श्रीदेवी ने जाह्नवी को ग्रूम भी किया था।

श्रीदेवी के मृत्य के बाद जाह्नवी को मिल गई है नई मां, जानिए कौन है ये...

अपनी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग कर रही जाह्नवी को जब यह पता चला कि उनकी मां श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई है, तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। वो अपने आप को संभाल ही नही पा रही थी, ऐसे में असिस्टेंट्स और को-एक्टर्स ने जाहन्वी को सहारा दिया और उन्हें संभालने की कोशिश की। बाद में अनिल कपूर उन्हें अपने घर लेकर आए थे। बता दें कि, जाह्नवी अपने माता-पिता और बहन के साथ भाई मोहित की शादी में दुबई नही गई थी।

वहीं टीवी और फिल्म एक्ट्रेस शालिनी कपूर जाह्नवी के अकेलेपन को लेकर बहुत चिंतित दिखाई दे रहीं हैं। जानकारी के मुताबिक, जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म ‘धड़क’ में शालिनी कपूर ही जाहन्वी की मां का रोल प्ले कर रही हैं। जाह्नवी का रील मां शालिनी ने श्रीदेवी के इस अचानक निधन पर जाह्नवी के बारें में बताते हुए कहा है कि, वह जाहन्वी के अकेलेपन को लेकर काफी चिंतिंत हैं। भले ही वो जाहन्वी के साथ ऑनस्क्रीन मां का रोल प्ले कर रही हों, लेकिन दरअसल दोनों के बीच अब एक ऐसी केमेस्ट्री तो बन ही चुकी है कि उन्होंने एक मां के तौर पर जाहन्वी की चिंता करना शुरू कर दिया है।

जानिए श्रीदेवी के पुनर्जन्म का दावा करने वाले वीडियो का वायरल सच

शालिनी कपूर ने आगे बताते हुए कहा कि, जाहन्वी की मां का रोल निभाने के दौरान उन्हें श्रीदेवी और जाहन्वी के प्यार भरे रिश्ते के बारे में भी काफी बातें पता चली। उन्होंने बताया कि जाहन्वी और श्रीदेवी के बीच के रिश्ते को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

 

Back to top button