खूबसूरत पड़ोसन के प्यार में पागल था यह भारतीय कप्तान, करनी पड़ी थी 2 बार शादी

- in खेल

भारत में क्रिकेट को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, इतना ही नहीं क्रिकेट से बहुत से लोगों की भावनाएं भी जुड़ी होती है, जिसकी वजह से भारत में सभी क्रिकेट खिलाड़ियों को काफी सम्मान भी मिलता है. बतां दे कि आपने भारतीय क्रिकेटरों को तो देखा होगा लेकिन हमे पूरा यकीन  हैं कि  कोई भी इनकी पत्नीयों  के बारे में नहीं जानता होगा , कुछ ही  क्रिकेटर्स ऐसे हैं जो कि अपनी बीवी को मीडिया के सामने लेकर आए हैं, लेकिन कुछ क्रिकेटर्स ऐसे भी हैं जो कि अपने परिवार को मीडिया से दूर रखते हैं.  आपने देखा होगा कि जब भी क्रिकेटर्स शादी करते हैं तो उनमें से ज्यादतर फिल्मीं अभिनेत्रियां ही होती हैं लेकिन आज हम आपको बताएगें  एक ऐसे भारतीय खतरनाक बल्लेबाज के बारे में जिसने किसी अभिनेत्री से नहीं बल्कि अपनी पड़ोसन से शादी की थी.

खूबसूरत पड़ोसन के प्यार में पागल था ये भारतीय दिग्गज खिलाड़ी, करनी पड़ी थी 2 बार शादी

यइस बड़े खिलाड़ी को हुआ था पड़ोसन से प्यार

दरअसल यह भारतीय खिलाड़ी कोई ओर नहीं बल्कि भारतीय  धुरंधर खिलाड़ी सौरभ गांगुली है जो कि अपनी पड़ोसन को ही दिल दे बैठे थे.  खबर के अनुसार इनके पड़ोस में एक बेहद खूबसूरत लड़की रहती थी जिसका नाम डोना था. डोना के बारे में कहा जाता है कि पड़ोसी होने के नाते इन दोंनो परिवार में मन मुटाव रहता था. सोरव के परिवार वाले डोना को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे.

खूबसूरत पड़ोसन के प्यार में पागल था यह भारतीय कप्तान, करनी पड़ी थी 2 बार शादी

 परिवार वालों के खिलाफ जाकर लिया ये फैसला

 

जानकारी के लिए आपको बता दें  कि सौरव गागुली डोना के प्यार में इतना पागल थे कि उन्हें इनके सामने कोई लड़की पसंद ही नहीं आती थी. इसीलिए उन्होंने फैसला लिया कि वह उससे शादी करना चाहते हैं, और उन्होंने परिवार वालों के खिलाफ जाकर साल 1996 में अपने पड़ोसन लड़की डोना से शादी कर घर बसा लिया.

पहले टी-20 में रैना की इस गलती के कारण टीम इंडिया हारी मैच.. देखिए पूरा विडियो

2 बार हुई थी इस वजह से शादी

कहा जाता है कि शादी के एक-साल बाद परिवार वालें इस शादी से राजी हो गए थे. जिसके बाद इस परिवार इन दोंनो की शादी दोबारा से 1997 में खूब धूम धाम से करवाई, अब यह दोनों अपने पारिवारिक जीवन में काफी खुश है.

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल