190 करोड़ में तैयार हुई ईशा अंबानी, देख कर फटी की फटी रह जाएँगी आप की आँखे !

- in राष्ट्रीय

190 करोड़ में तैयार हुई मुकेश अंबानी की बेटी देख के आँखे फटी रह जाएँगी ! सोशल मीडिया पर आज कल एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक लड़की शादी के जोड़े में दिखाई दे रही है. यह फोटो फेसबुक, व्हाट्सएप और इन्स्टाग्राम जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है. कई लोग इसे मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी बता रहे हैं. वायरल हो रही इस पोस्ट में कहा जा रहा है कि ईशा अंबानी को तैयार करने में 1 अरब 90 करोड़ रूपये खर्च किये गए हैं.190 करोड़ में तैयार हुई ईशा अंबानी, देख कर फटी की फटी रह जाएँगी आप की आँखे !

मैसेज में कहा गया है कि यह फोटो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के पार्वती पूजा करने के समय की है. इसमें ईशा ने 190 करोड़ के कपड़े व गहने पहने हैं. जिसमें केवल साड़ी की कीमत 16 करोड़ रूपये है. इस फोटो को अंबानी की अमीरी और आम आदमी की गरीबी से जोड़कर वायरल करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन जब इस फोटो की पड़ताल की गई तो पता चला कि यह फोटो ईशा अंबानी की नहीं है.

कांग्रेस विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने लिया यू टर्न, बोली- बीजेपी नेता के कहने पर किया था केस

कुछ सोशल मीडिया साइट्स पर यह फोटो जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्राम्हणी रेड्डी की भी बताई जा रही है. यह फोटो ब्राम्हणी रेड्डी की शादी के समय भी वायरल हुई थी. कहा गया था कि इसमें वह 70 करोड़ के गहने पहनकर तैयार हुई हैं. ईशा अंबानी देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी हैं. ईशा रिलायंस जियो के बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स की सूची में शामिल हैं. प्रतिष्ठित फोर्ब्स मैगजीन ने उन्हें दुनिया के सबसे अमीर वारिसों की सूची में दूसरे स्थान पर रखा था.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब देश छोड़कर नही भाग सकेंगे माल्या-नीरव लोग, सरकार कर रही ये तैयारी

बैंकों का कर्ज नहीं चुकाने वालों के लिए